'पहरेदार पिया की' शो की जगह आएगा 'रिश्ता लिखेंगे हम नया'
'पहरेदार पिया की' शो की जगह आएगा 'रिश्ता लिखेंगे हम नया'
Share:

टीवी शो 'पहरेदार पिया की' को बंद करना पड़ा था, इसकी एक खास वजह थी, बता दे कि जिसमें 18 साल की लीड एक्ट्रेस 9 साल के बच्चे से शादी करती है. इसके बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो को वापस ले लिया था. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब उस शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी उसी स्टारकास्ट के साथ 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' नाम का शो ला रही है.

खास बात यह है कि रिश्ता लिखेंगे हम नया' की स्टोरीलाइन बिल्कुल अलग साथ ही इसमें कुछ भी विवादित नहीं है. शो बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी शशि सुमीत प्रोडक्शंस के डायरेक्टर सुमीत मित्तल का कहना है कि उस स्टोरीलाइन में कुछ भी गलत नहीं था, पर कुछ चीजें गलत हो जाती है, हमनें उसे सुधारा है. साथ ही कहा कि कुछ चीजें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोगों ने उसे गलत तरीके से ले लिया, खास बात ये है कि शो का विरोध वो लोग कर रहे थे, जिन्होंने उसे देखा तक नहीं था. ऐसे में हम उसी स्टारकास्ट के साथ नया शो ला रहे हैं, इसकी कहानी बिल्कुल अलग होगी.

बता दे कि शो 'पहरेदार पिया की' में दिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि वो उसी रोल को दुबारा निभाएंगी, यानि दिया के रोल, जो नाम पुराने शो में था, साथ ही रोहित सुचंती रतन का किरदार निभाएंगे. जानकारी के लिए बता दे कि ये शो मंगलवाल से शुरु हो रहा है. बता दे कि इसमें जितेन ललवानी, गिरीश सचदेव और सिद्धार्थ शिवपुरी भी दिखेंगे.

ये भी पढ़े

इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर

विद्या ने ठुकराया मीना कुमारी बनने का ऑफर..

ईशान खट्टर के साथ लंच डेट पर नजर आई जाह्नवी कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -