भारत घूमने आई एवेंजर्स की एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली, शेयर की दिल्ली की खूबसूरत तस्वीरें
भारत घूमने आई एवेंजर्स की एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली, शेयर की दिल्ली की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड और दुनिया की सबसे सफल और सबसे कमाई फिल्म है अवेंजर्स एंडगेम. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में हॉलीवुड की ही फिल्म 'अवतार' को पछाड़कर सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वाली फिल्म यह बनी है.

ख़ास बात यह है कि दुनिया भर में अवेंजर्स की दीवानगी खूब देखने को मिली है. वहीं भारत में भी इन सुपरहीरोज की दीवानगी फैन्स के सिर चढ़कर बोलते हुए नजर आई थी. वहीं अवेंजर्स एन्डगेम फिल्म की अदाकारा इवैंजलीन लिली द्वारा रविवार को भारतीय फैन्स को सरप्राइज दिया गया है. इवैंजलीन द्वारा भारत के राजधानी दिल्ली की घूमते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं. 

हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स एंडगेम' में 'द वास्प' बनने वालीं इवैंजलीन द्वारा इंस्टाग्राम पर दिल्ली की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. इवैंजलीन बिना किसी फैनफेयर और भीड़ भाड़ के दिल्ली की ऐतिहासिक इमारतें घूमती हुई नजर आई है और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने इस वेक्षण को जमकर एन्जॉय किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स एंडगेम' में इवैंजलीन लिली को द वास्प के किरदार में काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में उन्होंने द वास्प के किरदार को बखूबी अदा किया था.

Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw को झटका, रिलीज से पहले हुई लीक

इंटरनेट पर काफी कामुक दिखीं यह प्लस साइज मॉडल, देखें बोल्ड तस्वीरों का भंडार

ब्रिटेन के पीएम को ड्वेन जॉनसन ने बताया अपना भाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -