फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर
फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर
Share:

साउथ के सुपरस्टार एक्टर पवन कल्याण (Pawan Kalyan) अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड मूवी ‘भीमला नायक’ (Bheemla Nayak) के कारण से चर्चाओं में बने हुए है. इस मूवी का पोस्टर कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था. आज सोमवार को रिलीज के ठीक 4 दिन पहले इसका ट्रेलर जारी किया जा चुका है. इस मूवी में पवन कल्याण के पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देने वाले है . उनके अपोजिट जिसमे राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) हैं. जो एक तरह से विलेन की भूमिका में नज़र आ रहे है. वो पवन के रास्ते का रोड़ा बनने वाले है. दोनों के मध्य फेस ऑफ दिमाग से भी है और शरीर से भी. दोनों के मध्य एक दूसरे को मात देने की कहानी भीमला नायक में नज़र आ रहे  है. इस ट्रेलर में राणा दग्गुबाती ने अपने स्क्रीन प्रजेंस से सबसे अधिक  प्रभावित किया है.

यहां देखें पवन कल्याण की मूवी ‘भीमला नायक’ का ट्रेलर: इस मूवी का ट्रेलर देख कर कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है. इसमें पवन कल्याण जिनका ना भीमला नायक है वो एक ईमानदार और दबंग पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई दे रहे है. जबकि राणा दग्गुबाती के किरदार का नाम डैनियल शेखर है. वो एक बाहुबली के किरदार में नज़र आ रहे है. 

इस ट्रेलर का हाइप खुद पवन कल्याण तो हैं ही साथ ही साथ उनके और राणा के मध्य का ईगो क्लैश भी इस मूवी की मजबूत कड़ी है. दोनों के मध्य एक्शन सीन्स भी हैं जो ट्रेलर के अंत में दिखाए जा चुके है. इस ट्रेलर सिथारा एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों का खूब प्यार मिलने लगा है.

 

रणबीर का नाम लेकर अर्जुन कपूर ने लिए आलिया भट्ट के मजे

पिंक क्रॉप टॉप और पैंट सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है अनन्या पांडे

यलो साड़ी खुले बाल में जाह्नवी कपूर ने लगाया खूबसूरती का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -