फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का नया गाना
फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का नया गाना
Share:

हीरोपंती 2’ का नया गाना ‘मेरे नाल तू व्हिसल बजा 2.0′ (Whistle Baja 2.0) आज रिलीज़ किया जा चुका है. इस गाने में वो टाइगर के साथ नजर कृति सेनन दिखाई दे रही है. गाने में दोनों की जोड़ी शानदार बहुत ही अच्छी लग रही है. रिलीज हुए गाने में टाइगर-कृति का डांस देख कर आपको उनकी ‘हीरोपंती’ के ‘व्हिसल बजा’ गाने की याद आ ही जाएगी.

ख़बरों की माने तो ‘हीरोपंती 2’ की रिलीज होने का फैंस लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो अब समाप्त होने को आ चुका है, क्योंकि यह मूवी 29 अप्रैल को रिलीज की जाने वाली है. यह मूवी वर्ष 2014 में रिलीज हुई ‘हीरोपंती’ का दूसरा पार्ट है. इसी मूवी के साथ टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखा था और अब 8 सालों के उपरांत वे एक बार फिर ‘हीरोपंती 2’ में दिखाई देने वाले है.

टाइगर के साथ इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी दिखाई देने वाली है. ‘मेरे नाल तू व्हिसल बजा 2.0′ गाने के पहले ‘जलवानुमा’ ‘दफा कर’ गाना भी रिलीज़ किया जा चुका है. अब मूवी के नए गाने को सोशल मीडिया के कू प्लेटफार्म पर गान रिलीज करते हुए टाइगर ने अपने चाहने वालों तक इस सूचना को पंहुचा चुके है.

ख़बरों की माने तो जब मेकर्स ने ‘हीरोपंती 2’ शुरू करने का प्लान बना लिया है ‘व्हिसल बजा 2.0’ की प्लानिंग की जा चुकी है. यदि बात की जाए ‘व्हिसल बजा 2.0’ की तो यह उतना बेहतरीन नहीं हैं, जितना शानदार व्हिसल बजा था. उस गाने ने कई दिनों तक म्यूजिक चार्ट में अपना स्थान बनाए हुए रखा है.  नए वर्जन को लेकर भी यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘व्हिसल बजा के 2.0’ गाने को भी फैंस उतना ही प्यार देने वाले है.

 

 

'ट्रांसवुमन हूँ साबित करने के लिए उतारने पड़ते हैं कपड़े', छलका सायशा का दर्द

एक साड़ी को लेकर अनुपम और उनकी माँ के बीच हुई क्यूट नोक-झोंक

रेस्टोरेंट के बाहर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -