फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ ऐश्वर्या की फिल्म का पहला गाना
फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ ऐश्वर्या की फिल्म का पहला गाना
Share:

तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा कृष्णन स्टारर निर्देशक मणिरत्नम की मूवी पोन्नियन सेल्वन (Ponniyin Selvan) का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में ऑस्कर विनर संगीतकार AR रहमान के संगीत और उनकी आवाज ने जादू भी बिखेर चुके है। जारी हुए मूवी के हिंदी गाने कावेरी से मिलने का संगीत सुनने में बहुत अच्छा है। ये फिल्म 30 सितंबर को थियेटर्स पर रिलीज की जा सकती है। जिसके पूर्व अब मूवी के मेकर्स इस फिल्म के ग्रैंड प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। इसी कड़ी में फिल्म पोन्नियन सेल्वन का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

इसके पहले खबरें थी कि विक्रम (Vikram), कार्थी, जयम रवि और ऐश्वर्या राय जैसे बड़े नामों से सजी 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan Part 1) का ट्रेलर आने के उपरांत फैन्स का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है।  शानदार विजुअल, धमाकेदार स्टार कास्ट और एक ऐसा इतिहास जिसे मूवी में ज्यादा नहीं छुआ गया है 'पोन्नियिन सेल्वन' को एक देखने लायक मूवी बनाने का काम कर रहे है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 'पोन्नियिन सेल्वन' यानी PS-1 एक पैन-इंडिया मूवी है जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज की जाने वाली है। खबरों का कहना है कि मूवी के हिंदी वर्जन के राइट्स बिक चुके हैं और इससे तय हो चुका है कि हिट होने के लिए इसे कितना कलेक्शन भी करना पड़ेगा।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि मरुधर एंटरटेनमेंट ने 7।50 करोड़ में 'पोन्नियिन सेल्वन' के हिंदी डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स भी खरीद पाएंगे। इसका सीधा मतलब ये है कि बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ कमाते ही PS-1 हिंदी का डिस्ट्रीब्यूटर नंबर 'ब्रेक इवन' के जोन में आ जाएगा यानी इसके बाद मूवी जितना भी कमाएगी वो सिर्फ फायदे को बढ़ाने वाला है।

आखिर किस बात से गुस्साए नेटफ्लिक्स से SS राजामौली

पुष्पा-2 के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर, फोटो देख दीवाने हुए फैंस

ये क्या...! KGF की अपार सफलता के बाद भी यश बजा रहे ढोल, जानिए इसके पीछे की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -