फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, सामने आया KGF CHAPTER 2 का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, सामने आया KGF CHAPTER 2 का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. साउथ सुपरस्टार यश की मूवी KGF 2 का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है.  मूवी में यश ने रॉकी का रोल प्ले किया था. जबरदस्त एक्शन और दमदार कहानी के बल पर मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है. मूवी के पहले पार्ट के रिलीज के उपरांत से ही इसके दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है. अब KGF Chapter 2 का ट्रेलर को भी पेश कर दिया गया है. 

संजय दत्त का खतरनाक रोल: हाल ही में फैंस का इंतजार खत्म हुआ है और उनकी उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ चुकी है. जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे अब वो घड़ी आखिरकार आ ही गई है. केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच एक अलग ही उत्सुकता देखने के लिए मिल रही है. इसमें संजय दत्त अपने किरदार अधीरा के रोल में खतरनाक नज़र आ रहे है. इसमें कोई दोराय नहीं कि संजय की पर्सनालिटी बॉलीवुड में सबसे दमदार है. अब फिल्म में अधीरा के रोल में तो उनके लुक का अलग ही जलवा देखने के लिए मिल रहा है. 

वहीं ट्रेलर देखकर इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि रवीना टंडन का रोल जिसमे जबरदस्त होने वाला है. ख़बरों कि माने तो फिल्म में उनका रोल इंदिरा गांधी से इंस्पायर्ड हैं. वहीं यश के बारें में बात की जाए तो वे पहले पार्ट की तरह ही इस बार भी अपने अंदाज से सभी को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर में उनका एक शानदार डायलॉग भी सुनने के लिए मिले है. अपनी एंट्री के साथ वे कहते हैं- 'आई डोन्ट लाइक वॉयलेंस, आई अवाइड वॉयलेंस, बट वॉयलेंस लाइक्स मी आई कॉन्ट अवॉइड.' फिल्म में पहले पार्ट की तरह ही प्रकाश राज भी इसका भाग हैं.

 

खुद को खुल कर धार्मिक कहते है राम चरण, प्रतवर्ष करते है ये बड़ा काम

रिलीज़ के दूसरे दिन फीकी पड़ी RRR की चमक, जानिए क्या रही दूसरे दिन की कमाई

हर भाषा में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुए राम चरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -