ग्राहकों के लिए बड़ी खबर कल Motorola Razr सेल के लिए होगा उपलब्ध

Motorola ने अपने फोल्डेबल फोन Moto Razr को इसी साल भारत में लॉन्च किया था. लेकिन लॉकडाउन के चलते अभी तक यह सेल के लिए उपलब्ध नहीं हो पाया है. लॉन्च के बाद फोन की पहली सेल 2 अप्रैल को आयोजित होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से फोन को सेल को कैंसिल कर दिया गया. लेकिन अब Moto Razr का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि ये फोन कल यानि 8 मई को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आकर्षक ऑफर्स के साथ लिस्ट हो गया है. 

Motorola Razr की सेल को लेकर वैसे कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है लेकिन यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है. यहां फोन की रिलीज डेट 8 मई दी गई है और इससे स्पष्ट होता है कि यह फोल्डेबल 8 मई को सेल के लिए उपलब्ध होगा. Flipkart पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक Motorola Razr की खरीददारी पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है. लेकिन ये ऑफर सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर ही उपलब्ध होगा. इसके अलावा फोन पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक और ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है. 

भारत में Motorola Razr की कीमत 1,24,999 रुपये है और इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. यह फोन केवल ब्लैक कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा. फोन में दो स्क्रीन दी गई है और फोल्ड होने पर सेकेंडरी स्क्रीन की मदद से सेल्फी  भी क्लिक की जा सकती है. साथ ही इस पर नोटिफिकेशन और म्यूजिक को भी आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2,510mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 876x2142 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का OLED HD+ मेन डिस्प्ले दिया गया है. जबकि सेकेंडरी स्क्रीन 2.7 इंच की है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 16MP का सिंगल कैमरा कैमरा दिया गया है. जो कि रियर और फ्रंट दोनों तरीके से उपयोग किया जा सकता है.

कोरोनावायरस वैक्सीन परीक्षणों के लिए सनोफी ने किया हजारो को भर्ती

मीडियाटेक ने लॉन्च किया गेमिंग प्रोसेसर Helio G85, जानें खासियत

Honor X10 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए संभावित फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -