दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, सामने आई खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट
दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, सामने आई खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट
Share:

एक्शन आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन को जल्द ही शुरू किया जाने वाला है. रिपोर्ट्स का कहना है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का ये शो जून या जुलाई से शुरू हो जाएगा है. इस बीच कई कंटेस्टेंट्स के नामों की चर्चा शुरू हो चुकी है, जिसमें बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक, एरिका फर्नांडिस जैसे नाम शामिल हैं.

1. रुबीना दिलैक: हम बता दें कि टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. बिग बॉस जीतने के उपरांत से उनके चाहनों वालों की लिस्ट और लंबी हो गई है. उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया गया है.

2. आसिम रियाज: आसिम रियाज 'बिग बॉस 13' में दिखाई दे सकते है, और उस सीजन में वह फर्स्ट रनर-अप रहे थे. अपनी फिटनेस को लेकर आसिम जाने जाते हैं साथ ही हिमांशी खुराना के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है.

3. एरिका फर्नांडिस: TV सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' फेम एरिका फर्नांडिस की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हो चुकी है. 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एरिका फर्नांडिस के चाहने वालों की कोई कमी देखने को नही मिली है. खबर है कि मेकर्स ने उन्हें भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए अप्रोच किया है.

4. सुरभि चंदना: टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना अपनी तसवीरों सेचर्चाओं में बनी रहती हैं. नागिन 5 भले ही ऑफ एयर हो गया है लेकिन अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती है. 'खतरों के खिलाड़ी 11' का भाग बन सकती हैं.

5. अभिनव शुक्ला: अभिनव का नाम खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए आगे आ रहा है. बिग बॉस 14 में उनका गेम फैंस को खूब पसंद किया गया था. 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट और रुबीना दिलैक के पति हैं और वो बहुत अडवेंचरस हैं.अभिनव का नाम खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए सामने आ रहा है. बिग बॉस 14 में उनका गेम फैंस को खूब पसंद आया था. 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट और रुबीना दिलैक के पति हैं और वो बहुत अडवेंचरस हैं.

6. शरद मल्होत्रा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'नागिन 5' में चील विरांशु सिंघानिया के रोल से शरद मल्होत्रा ने दर्शकों का दिल जीत चुके है. उनका नाम 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए सुनने को मिला है.

7. मोहित मलिक: हम बता दें कि टीवी एक्टर मोहित मलिक ने हाल में ही ऐलान किया था कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अदिति मलिक प्रेग्नेंट हैं. अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है.

'लाल सिंह चड्ढा' का नया लुक शेयर करते हुए करीना ने आमिर खान को किया बर्थडे विश, लिखी ये बात

इस राज्य में बढ़ेंगे देसी और अंग्रेजी शराब के दाम, सस्ती मिलेगी बीयर

आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -