ख़त्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म

टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। वह ऐसी स्टार हैं जिन्होंने डेब्यू के पहले ही व्यक्तियों के दिलों को जीत लिया है। वहीं अब जानकारी है कि उनकी पहली फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' अक्टूबर में रिलीज होगी। इस बात की पुष्टि फिल्म मेकर प्रेरणा वी. अरोड़ा ने की है। 

फिल्म की रिलीज के बारे में कहते हुए फिल्म मेकर प्रेरणा ने बताया, 'हमें यह ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि 'रोजी' इस अक्टूबर में लॉन्च होगी। यह फिल्म नोएडा में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है तथा इस मूवी में हमारा मुख्य फोकस 'अकाल मृत्यु' तथा परिवार और मित्रों पर उनके प्रभावों के बारे में है। लॉन्च किए गए टीजर ने पहले ही ऑडियंस को स्टोरी में एक झलक दी है तथा उनसे प्राप्त हुई प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली थी। 

उन्होंने आगे बताते हुए कहा, हम यह देखने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकते कि ऑडियंस फिल्म पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।' फिल्म पुणे, लखनऊ तथा अन्य शहरों समेत भारत के कई स्थानों पर फिल्माई गई एक डरावनी प्रेम कहानी है। मूवी में अरबाज खान, तनीषा मुखर्जी भी हैं तथा फिल्म का डायरेक्शन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है। वही अब फिल्म को लेकर फैंस में भारी क्रेज बना हुआ है तथा अब देखना ये होगा कि ये फिल्म कितना धमाल मचा पाती है।

घर पहुंचने के बाद राकेश बापट ने शेयर की पहली पोस्ट, शमिता शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया

'बिग बॉस 15' में प्रतीक-निशांत संग होगी 'BB OTT' के इस कंटेस्टेंट की एंट्री

'बिग बॉस 15' में मचेगी जबरदस्त धूम, होगी इस मशहूर सिंगर की एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -