इस कंटेस्टेंट ने अपने नाम किया 'अल्टीमेट वाइस' का टाइटल
इस कंटेस्टेंट ने अपने नाम किया 'अल्टीमेट वाइस' का टाइटल
Share:

हाल ही में टीवी के पॉपुलर शो द वाइस के ग्रैंड फिनाले के मौके पर दिग्गज गायिका आशा भोसले ने सुमित को इंडिया की अल्टीमेट वाइस के टाइटल से नवाजा है. जी हाँ, यह शो स्टार प्लस पर शनिवार को टेलीकास्ट हुआ और इस शो के विनर को घोषित कर दिया गया है. जी हाँ, इस शो के विजेता को एक ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला है. आप सभी को बता दें कि शो को जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए, सुमित ने कहा, "द वाइस के विजेता के रूप में अपना नाम सुनना और दिग्गज गायिका आशा भोसले जी से पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए अविश्वसनीय था."

वहीं आगे बात करते हुए सुमित ने कहा, "मेरी ताकत और मेरे हुनर को पहचानने के लिए सभी शिक्षकों (कोच) का दिल से धन्यवाद. अगर हर्षदीप कौर मैडम का साथ नहीं होता तो मैं यहां तक कभी नहीं पहुंच पाता. मैं दिल से उनका शुक्रिया अदा करना चहता हूं." इसी के साथ आगे सुमित ने और बातें की और कहा, "एआर रहमान सर के सामने गाने का मौका मिलना और उनके द्वारा अपने संगीत पर 'जय हो' कमेंट सुनना मेरे लिए सपना सच होने की तरह था. मैं भविष्य में उनके द्वारा कंपोज किए गए गाने को गाना चाहूंगा."

आप सभी को बता दें कि सुमित ने अपने संगीत की शुरुआत हरियाणा के जागरणों में प्रस्तुति देकर की थी और कोच अदनान सामी, हर्षदीप, कनिका कपूर और अरमान मलिक के साथ-साथ सुपरगुरु रहमान ने भी सुमित की सराहना की. वहीं सुमित को शो में शुरू से ही पसंद किया जा रहा है.

अनुराग बासु को पाने के लिए जमकर नाचेंगी कोमोलिका और प्रेरणा

स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुका है इस एक्टर का नाम, खा चुके हैं जेल की हवा

'नजर' ने पूरे किए 200 एपिसोड, स्टार्स ने मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -