गाँववालों ने करवा दी प्रेमी जोड़े की शादी
गाँववालों ने करवा दी प्रेमी जोड़े की शादी
Share:

देश में जहां प्रेमी जोड़ों की निरंतर हत्याओं का फैसला सुनाया जाता है, वहीं महराजगंज जिले के पुरंदरपुर इलाके के सिसवनिया गांव में पंचायत ने ऐसा फरमान सुनाया जिसके बाद यहाँ के एक प्रेमी जोड़े को सुकून मिला होगा. दरअसल गांव के बाहर बात कर रहे एक प्रेमी युगल को देखने के बाद गांव के लोग भड़क गए और वहीं उन दोनों की शादी करवा दी.

दरअसल लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी, इसी सिलसिले में दोनों बात करने गाँव के बाहर आए, जहां गाँव वालों ने उन्हें देख लिया. इसके बाद गाँववालों ने दोनों की शादी करवाना तय किया और एक गाड़ी की लाइट की रोशनी में लड़की की मांग में प्रेमी द्वारा सिंदूर डलवा दिया गया. इस घटना का विडियो भी बनाया गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हालांकि खबर मिली है कि दोनों युवक-युवती अभी नाबालिग हैं. इस घटना पर ग्रामवासी रामजीत शुक्ला ने बताया कि दोनों आपस में प्रेम करते थे. लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी, जिसके बाद इन दोनों की शादी कराई गई है. मामले में पूछताछ करने पर लड़की के परिजनों ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उधर विडियो सामने आने के बाद पुलिस भी इस मामले की जांच में लग गई है. 

घूमर गीत पर करणी सेना ने की स्कूल में तोड़फोड़

जल्लीकट्टू ने ली युवक की जान

जयपुर में दो हत्याओं की गुत्थी सुलझी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -