इस गांव में फैल रही है अदृश्य सांप के काटने की बीमारी
इस गांव में फैल रही है अदृश्य सांप के काटने की बीमारी
Share:

सांप से तो हर कोई डरता है। देखे भी हैं लेकिन क्या कभी आप किसी ऐसे सांप के बारे में जानते हैं जो की दिखाई नहीं देता, यदि नहीं तो आज हम आपको एक ऐसे ही सांप के बारे में बताने वाले हैं। दरअसल, यह एक अदृश्य सांप है जो की किसी को दिखाई नहीं देता और इस सांप ने वर्तमान में झारखंड के गुमला नामक क्षेत्र में काफी आतंक मचाया हुआ है। लोगों की माने तो यह सांप गांव के बहुत से लोगों को काट चुका है जिसका प्रमाण उनके शरीर पर पड़े कुछ निशान हैं।

सांप का शिकार हुए ये लोग गांव के ही एक ओझा के पास में अपना इलाज करा रहें हैं क्योंकि इन लोगों का मानना है कि सांप कोई नकारात्मक शक्ति है, जिसका इलाज कोई डाक्टर नहीं कर सकेगा। सांप का इलाज कराने वाले लोगों को ओझा अपने यहां भर्ती कर रहा है और उनका इलाज बड़े ही अजीब तरीके से कर रहा है। इस इलाज के दौरान ओझा मरीजों की कमर से प्लेट या थाली को चिपका देता है और मंत्र आदि सहित कई क्रियाएं कर रहा है।

असल में गांव के कुछ लोगों के शरीर पर कुछ दाग से आ गए है जिसको ओझा ने ही अदृश्य सांप द्वारा काटा हुआ बताया है और इन लोगों का इलाज अपने तरीके से कर रहा है, इस इलाज के दौरान कभी-कभी ओझा माचिस की मदद से मरीजों के शरीर पर पड़े दागों को दागता है जिससे लोगों को काफी कष्ट होता है।

इन सभी चीजों को होता देख जब प्रशासन को खबर लगी तो वहां पर एक 6 सदस्यों की टीम बना कर डॉक्टरों को भेजा गया और डॉक्टरों ने वहां के लोगों के खून के टेस्ट सहित कई अन्य टेस्ट भी किये ताकि बीमारी का पता लग सकें पर किसी खास बात का पता नहीं लग सका। डॉक्टरों ने कहा कि गांव वाले लोगों को कोई खास रोग नहीं है और इनको किसी अदृश्य सांप आदि ने भी नहीं काटा है यह मात्र अफवाह है।

जानवरों से भी संभव है इंसानी बीमारी का इलाज

इस युवक का है दावा, आसमान से बरसेंगे 90 करोड़ रूपए

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -