छेड़खानी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
छेड़खानी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

धमतरी : छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के सोनपैरी इलाके में युवकों ने राह चलती एक लड़की को डरा-धमकाकर उसका पैसा लूट लिया, छेड़खानी की और अश्लील हरकत कर वीडियो क्लिप भी बना लिया। वीडियो क्लिप व्हाट्स एप पर वायरल होने पर पुलिस ने इस सिलसिले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार यह घटना 4 मई की है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी सोमवार को हुई। धमतरी जिला विकासखंड की एक युवती अपने एक रिश्तेदार के साथ विवाह समारोह में शामिल होने बेलोरा-सोनपैरी मार्ग से जा रही थी।

दोपहर 2.30 बजे 7 युवक वासुदेव दीवान (30), लोकेश (25), सोमी (19), देव कुमार साहू (33), भोजराम निषाद पिता रोहित निषाद (25) सहित 16-17 वर्षीय दो नाबालिगों ने युवती के रिश्तेदार के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल लूट लिया। बदमाशों ने युवती को जान से मारने की धमकी देकर 940 रुपये लूटकर, छेड़खानी व अश्लील हरकत कर पीड़िता को बदनाम करने की नीयत से बाकायदा वीडियो क्लिप बनाकर व्हाट्स एप पर डाल दिया।

थाना प्रभारी एस.डी. बघेल ने बताया कि सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी के खिलाफ भादवि की धारा 341, 394, 506, 323, 354 क, 354 ख, 384, 385, 34, 66 के तहत अपराध दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -