विवाहिता को डॉक्टर ने बनाया हवस का शिकार
विवाहिता को डॉक्टर ने बनाया हवस का शिकार
Share:

भोपाल: एक हवसी डॉक्टर की करतूत सामने आई है, इस डॉक्टर ने एक 28 वर्षीय महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी को न बताने के लिए जान से मारने की धमकी भी दी  पीड़ित युवती नींद की गोलियाँ खाकर पुलिस स्टेशन पहुँच गई . युवती का स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे पहले अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, रात  करीब 3 बजे होश आने पर बयान दर्ज  करने के बाद डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया है.


  प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता दो बच्चों की माँ भी है. जनवरी 2015 में पास के एक निजी अस्पताल में प्रसव कराने गई थी, जहां  उसने एक बच्चे को जन्म दिया. युवती चार दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही, इसी  दौरान अविवाहित डॉक्टर मुकेश (32) ने युवती से नजदीकियां बढ़ाई. डॉक्टर ने उसे इलाज हेतु जरूरत पड़ने पर अपना फोन नंबर दिया .इलाज व दवाइयां देने के लिए युवती के घर आना-जाना शुरू कर दिया. एक दिन  को घर में अकेला पाकर   पीड़िता  के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी  देकर अवैध सम्बन्ध बनाने लगा.युवती करीब दो सालो से डॉक्टर की अश्लील हरकतों को सहन कर रही थी

जबकि दूसरी तरफ डॉक्टर मुकेश के भाई के मुताबिक युवती, डॉक्टर और उसके पति दोनों के साथ संबंध रखना चाहती थी, और पहल युवती ने की थी.  युवती के  बार -बार  फोन करने पर डॉक्टर ने अपना फोन भी बंद कर लिया था, अभी पूरे मामले की जांच  की जा रही है.  अस्पताल प्रशासन और युवती के पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है.
                

हरियाणा में एक युवती फिर हुई हवसखोरों की शिकार

17 वर्षीय छात्रा के साथ प्रोफेसर ने किया यौन शोषण




                

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -