पीड़िता ने पुलिस की लापरवाही के बाद खाया जहर
पीड़िता ने पुलिस की लापरवाही के बाद खाया जहर
Share:

पटना: बिहार के पटना जिले में एक दंपत्ति ने आत्महत्या करने की कोशिश की. बाढ़ थाना अंतर्गत धनावा सिकंदरा गांव में दबंगों द्वारा रिपोर्ट वापस लेने की लगातार मिल रहीं धमकियों से परेशान पति-पत्नी ने बुधवार को जहर खाकर खुदकशी करने की कोशिश की. जहाँ ग्रामीणों ने उन्हें देखकर पति- पत्नी को उपचार हेतु अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया.

16 फरवरी को रात करीब 12.00 बजे बाढ़ थाने के धनावा सिकंदरा गांव मे ही एक व्यक्ति अचानक पीड़ित पक्ष के घर आया और सोइ हुई धानोदेवी के साथ छेड़खानी करने लगा. जिसके बाद महिला के शोर मचाने से वो भाग गया. धानोदेवी का पति जब बाहर से लौटा तब महिला ने पति को सारी घटना बताई, फिर उन्होंने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद भी इस केस में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है, इस बीच आरोपी ने मुकदमा उठाने के लिए पति-पत्नी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. दबाव से परेशान महिला ने पति दीनानाथ यादव के साथ बुधवार को जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी राजेश यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अब तक कई बार छापेमारी की है. पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी. 

मदरसे में मौलाना की शर्मनाक करतूत

छोटी सी गलती पर प्रताड़ित करता बाप, सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा

पुलिस ने जब अपराधियों को खिलाई ये कसम तो वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -