सामूहिक दुष्कर्म का दर्द नहीं सह पाई पीड़िता, खुद को लगाई आग.., 5 माह बाद अस्पताल में तोड़ा दम
सामूहिक दुष्कर्म का दर्द नहीं सह पाई पीड़िता, खुद को लगाई आग.., 5 माह बाद अस्पताल में तोड़ा दम
Share:

चेन्नई: 4 हैवानों ने एक 16 वर्षीय नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया था. नाबालिग लड़की ये दर्द सहन नहीं कर पाई थी और उसने खुद को आग लगा ली थी, जिसके बाद वह गंभीर रूप से झुलस गई थी और उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। मगर 5 माह तक इलाज चलने के बाद पीड़िता जिंदगी की जंग हार गई. रिपोर्ट के अनुसार, मामला तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले का है, जहां सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि अस्पताल में रहने के बाद भी लड़की जली हुई अवस्था से उबर नहीं पाई. गत माह अभिनेता विजय ने उसके मेडिकल खर्च के लिए 50,000 रुपए दान किए थे.

बता दें कि, 29 सितंबर 2022 को आत्मदाह की कोशिश करने के फ़ौरन बाद तिरुवल्लुर पुलिस ने चारों आरोपियों को पॉक्सो एक्ट के तहत अरेस्ट कर लिया था. दरअसल, सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम देने से कुछ दिन पहले 4 लोगों ने उसके प्रेमी के साथ उसका वीडियो बना लिया था. वीडियो का इस्तेमाल कर उसे ब्लैकमेल करने लग गए थे और इसके बाद दुष्कर्म किया था. इस घिनौने काम के बाद नाबालिग ने जान देने का प्रयास किया था.

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद पीड़िता के परिजन उसे तिरुवल्लुर के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उसे किलपुक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया. उसके बयान के आधार पर पुलिस ने 25 वर्षीय अजीत कुमार, 20 वर्षीय ज्ञानमूर्ति, 23 वर्षीय रसकन्नू और 24 वर्षीय अजितराज को उसके गांव से पकड़ा गया था. गत माह नाबालिग को अस्पताल से अवकाश मिल गया था. हालांकि, उसकी तबीयत बिगड़ गई और परिजन उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया.

45 साल के शख्स ने 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

20 लाख की फिरौती व जान से मारने की धमकी देने वाले ईनामी आरोपी हुए गिरफ्तार

नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, महिला सरगना सहित 7 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -