राजस्थान के इस इलाके में जल्द ही दौड़ेगी विकास की गाड़ी: रामलाल शर्मा
राजस्थान के इस इलाके में जल्द ही दौड़ेगी विकास की गाड़ी: रामलाल शर्मा
Share:

चौमूं: राजस्थान के जयपुर जिले की एक जाना- माना तहसील और शहर है। चौमूं का निर्माण जयपुर शहर से भी 133 वर्ष पूर्व हो चुका था और आज 2021 में चौमूं शहर की जनसंख्या 3 लाख से भी अधिक हो चुकी है। चौमूं शहर ने देश में अपनी ऐतिहासिक परंपरा, चौमूं के किले और सांस्कृतिक महत्व की विरासत को लेकर अलग पहचान बना ली है। हालांकि, एक चीज जो इसे पीछे कर देती है, वह है इसकी विकास की राह में बाधा बने हुए है।

राजस्थान के बड़े शहरों में शामिल न होने के कारण से जनता को इसके विकास की राह में कई अड़चनें देखने के लिए मिल रही है। शहर से गुजरने वाले राहगीरों या यात्रियों को होने वाली समस्याएँ, उबड़-खाबड़ सड़कें या फिर युवा वर्ग आदि को पढ़ाई आदि में होने वाली समस्याएं लम्बे वक़्त से ज्यों की त्यों देखने के लिए मिल रही है। लेकिन इस अड़चन से निजात दिलाने के लिए आगे आए हैं रामलाल शर्मा ने, जो चौमूं (जयपुर राजस्थान) के विधायक और भाजपा राजस्थान के मुख्य प्रवक्ता भी रह चुके है। अपने वादों पर खरे उतरते हुए और चौमूं की पटरी पर विकास को दौड़ाते हुए निर्माणकार्य की नींव रखने वाले विधायक रामलाल शर्मा ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, कू ऐप पर पोस्ट करते हुए बोला है: जब मैं #2018 में आप सभी के बहुमूल्य आशीर्वाद से फिर से विजयी होकर के विधानसभा पहुँचा था तब मैंने आप सभी को वादा किया था कि आपके हक का एक भी पैसा मैं किसी और को नहीं ले जाने दूँगा, चाहे मुझे इसके लिए सड़क से सदन तक संघर्ष ही क्यों ना करना पड़े, पर मैं चौमूं के हक का विकास कार्यों का पैसा किसी को ले जाने नहीं दूँगा और मेरा प्रयास और उसका परिणाम आपके समक्ष है।

 

Koo App
जब मैं #2018में आप सभी के बहुमूल्य आशीर्वाद से फिर से विजय होकर के विधानसभा पहुंचा था तब मैंने आप सभी को वादा किया था ”कि आपके हक का एक भी पैसा मैं किसी और को नहीं ले जाने दूंगा चाहे मुझे इसके लिए सड़क से सदन तक संघर्ष ही क्यों ना करना पड़े पर मैं चौमूं के हक का विकास कार्यों का पैसा किसी को ले जाने नहीं दूंगा” और मेरा प्रयास और उसका परिणाम आपके समक्ष है। मेरा यह प्रयास अनवरत जारी रहेगा , संकल्प - मैं तब तक सुकून से नहीं बैठूंगा जब तक मैं चौमूं विधानसभा का समग्र ,सुव्यवस्थित विकास न कर दू RAMLAL SHARMA (@ramla_sharmabjp) 21 Apr 2022

मेरा यह प्रयास अनवरत जारी रहेगा: संकल्प- मैं तब तक सुकून से नहीं बैठूँगा, जब तक मैं चौमूं विधानसभा का समग्र, सुव्यवस्थित विकास न कर दूँ।

 

Koo App
जब मैं #2018में आप सभी के बहुमूल्य आशीर्वाद से फिर से विजय होकर के विधानसभा पहुंचा था तब मैंने आप सभी को वादा किया था ”कि आपके हक का एक भी पैसा मैं किसी और को नहीं ले जाने दूंगा चाहे मुझे इसके लिए सड़क से सदन तक संघर्ष ही क्यों ना करना पड़े पर मैं चौमूं के हक का विकास कार्यों का पैसा किसी को ले जाने नहीं दूंगा” और मेरा प्रयास और उसका परिणाम आपके समक्ष है। मेरा यह प्रयास अनवरत जारी रहेगा , संकल्प - मैं तब तक सुकून से नहीं बैठूंगा जब तक मैं चौमूं विधानसभा का समग्र ,सुव्यवस्थित विकास न कर दू - RAMLAL SHARMA (@ramla_sharmabjp) 21 Apr 2022

विकास का वादा पक्का इरादा:  विधायक कोष से जन समर्पित विकास कार्य ग्राम पंचायत, जैतपुरा लागत (25 लाख रु) में से:

1- मुख्य स्टैंड जैतपुरा यात्री विश्राम गृह का निर्माण: 5 लाख रु
2- पंचायत परिसर में युवा हेतु पुस्तकालय भवन का निर्माण: 10 लाख रु
3- चिमनपुरा रोड से भूरा वाली ढाणी होते हुए रेलवे लाइन की ओर सीसी सड़क निर्माण कार्य: 10 लाख रु दान किया गया है जो कि वास्तव में विकास राह की अग्रसर होते चौमूं की कहानी के बारें में बताता है। एक अन्य पोस्ट में विषयक ने चौंमू की जर्जर सड़कों को दुरुस्त करने के प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजे हैं, जिसके बारे में जानकारी देते हुए वे कहते हैं: मेरा हर प्रयास आपकी सेवा को समर्पित ,,,, जनसमस्याओं को देखते हुए पिछले दिनों मैंने राज्य सरकार को निम्नलिखित सड़कों के प्रस्ताव भेजे है उक्त सड़कों की सूची नीचे संलग्न है.

सिद्धांत चतुर्वेदी की चेस्ट मिरर सेल्फी देख अमिताभ की नातिन ने किया रिएक्ट

28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अक्षय, हुआ नयी फिल्म का एलान

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -