इन चीजों का सेवन आपको शुक्र ग्रह के बुरे प्रभाव से बचाता है
इन चीजों का सेवन आपको शुक्र ग्रह के बुरे प्रभाव से बचाता है
Share:

सभी व्यक्ति का जीवन ग्रहों के प्रभाव से चलता है और उसके जीवन में ग्रहों के प्रभाव से ही सुख व दुःख आते है. किन्तु यदि व्यक्ति चाहे तो अपने अच्छे कर्मो से अपने जीवन की अशुभता को शुभता में परिवर्तित कर सकता है इसी प्रकार व्यक्ति का कर्म और प्रेम ये दोनों में किसी व्यक्ति के जीवन के अशुभ प्रभाव को शुभ बना सकती है और व्यक्ति के जीवन में प्रेम को शुक्र ग्रह प्रभावित करता है यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर होता है जो उसके जीवन के प्रेम संबंधों में बाधा उत्पन्न होती है. यदि कोई व्यक्ति अपने जीवन में प्रेम संबंधो के लेकर परेशान रहता है या किसी व्यक्ति के वैवाहिक जीवन में प्रेम का आभाव है तो ऐसे व्यक्तियों को भूलकर भी शुक्रवार के दिन इन चीजों का सेवन नहीं करना चाहिए.

 वैसे तो सभी व्यक्ति की पसंद अलग-अलग होती है कुछ लोगों को भोजन करने के बाद मीठा खाना पसंद होता है. अपने दिनभर के कार्य से थक कर जब व्यक्ति घर आता है और रात्री का भोजन सुकून से ग्रहण करता है इसके बाद उसे मीठा खाने की इच्छा होती है और वह आराम से बैठकर मीठा खाता है. लेकिन यदि किसी व्यक्ति का शुक्र ग्रह कमजोर हो तो उसे रात्री के समय मीठा नहीं खाना चाहिए. यदि कोई व्यक्ति ऐसा करता है तो उसके प्रेम संबंधो में मतभेद उत्पन्न होते है. वहीँ  जिस व्यक्ति का शुक्र ग्रह कमजोर होता है उसे शुक्रवार के दिन खट्टी चीजों का सेवन नहीं करना चाहिए.

शुक्रवार के दिन इन चीजो का सेवन करना लाभदायक होता है – यदि कोई व्यक्ति शुक्रवार के दिन चावल और दूध से निर्मित खीर का सेवन करता है और इसका दान करता है तो इससे उसका शुक्र ग्रह मजबूत होता है. इस दिन भूने हुए चावल और गुड़ खाना भी लाभदायक माना जाता है. यदि आप शुक्रवार के दिन मीठा सेब या अनार खाते है तो इससे आपके जीवन पर शुक्र का बुरा प्रभाव कम होता है.

 

धार्मिक कामों में किया गया दिखावा किसी पाप से कम नहीं

कलयुग में पाना है हनुमान जी की कृपा तो कर लें ये काम

धरती पर मौजूद यह तीन चीज इंसान को पहुचाते है स्वर्ग

मिलेगी खुशियां अपार, रखो शिव के सोमवार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -