ISIS के हैकरो ने खुलेआम दी अमेरिका के 70 मिलिट्री अफसर के सिर कलम करने की धमकी
ISIS के हैकरो ने खुलेआम दी अमेरिका के 70 मिलिट्री अफसर के सिर कलम करने की धमकी
Share:

 
लंदन : ISIS के हैकरो ने अमेरिका के खिलाफ धमकियों की वयानवाजी शुरी कर दी है। खबरों के मुताबिक आतंकी संगठन  इस्लामिक स्टेट ने अमेरिका के 70 से ज्यादा मिलिट्री पर्सनल की 'हिटलिस्ट' पब्लिश की है जो सीरिया में अलग-अलग आतंकी ठिकानों पर किए गए ड्रोन हमलों में शामिल हैं। यह हिटलिस्ट उन्होंने अमेरिकी अफसरों की वेबसाईट हैक करने के बाद जारी की। 

लिस्ट जारी करते हुए हैकर्स ने ग्रुप के फालोअर्स से कहा है। ये लोग जहां हैं उनको वहीं मार दिया जाए । तथा अखबार संडे टाइम्स के अनुसार, इन हैकरों का ब्रिटेन से लिंक है और इन्होंने खुद को इस्लामिक स्टेट का 'हैकिंग डिवीजन' बताया है। साथ इन्होने अमेरिका के 70 से ज्यादा स्टाफ मेंबर्स के नाम, एड्रेस और उनकी फोटोज पब्लिश करते हुए  इस्लामिक स्टेट के सपोटर्स से अपील की है कि वे जहां कहीं भी हों, उनके दरवाजे खटखटाओ और उनके सिर कलम कर दो, उन्हें चाकू मार दो, गोली मार दो या बम फेंक दो।

साथ ही हम आपको बता दे की इन्होने अमेरिका को खुली धमकी देते हुए कहा है कि तुम्हारी सेना में कोई दम नहीं है, न ही तुम्हारे प्रेसिडेंट में कोई दम है जो सैनिकों को भेजने से इंकार कर रहे हैं। हमसे लड़ने के बजाय हजारों मील दूर बैठक कर तुम लोग सिर्फ बटन दबाते हो। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि तुम्हारे संगठन (डिफेंस मिनिस्ट्री) में हमारा एक आदमी यानी एक भेदिया है जिसकी मदद से ब्रिटेन के रॉयल एयर फोर्स के ड्रोन ऑपरेटर्स की पहचान हो सकती है। यदि यह सब सच साबित होता है तो यक़ीनन अमेरिका की परेशानी बहुत अधिक बढ़ सकती है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -