नासिक में देवलाली रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी, बेनामी चिट्ठी से मचा हड़कंप

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में पुलिस कमिश्नर को बेनामी चिट्ठी भेजकर देवलाली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने की खबर से हड़कंप मच गया था  जिसके चलते पुलिल विभाग और रेलवे सुरक्षा पुलिस अलर्ट हो गई थी। इसके बाद तुरंत बम स्क्वॉड टीम को रेलवे स्टेशन में डॉग स्क्वॉड की टीम के साथ जांच करने के लिए भेज दिया गया था।

अंतराष्ट्रीय बाजार में आज भी डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

जानकारी के मुताबिक, चिट्ठी में दो दिनों में रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके मद्देनज़र पुलिस आयुक्त रंत बम स्क्वॉड टीम को घटनास्थल पर पहुँचाया गया था। रविवार को यह टीम देवलाली रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। साथ ही रेलवे सुरक्षा पुलिस को भी आयुक्तालय ने अलर्ट रहने की सूचना दी थी। पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन परिसर की पूरी जांच की, किन्तु किसी भी तरह ही संदिग्ध वस्तू वहां नहीं मिली।

सप्ताह के पहले दिन गिरावट के साथ हुई बाजार की शुरुआत

देवलाली कैम्प यह डिफेंस क्षेत्र में है, यहां आर्टीलरी स्कूल भी स्थित है। जो भारतीय सेना का अहम् केंद्र है। इस धमकी भरे खत से पूरे पुलिस विभाग और सुरक्षा बलों विभाग में सनसनी मच गई थी। हालांकि इसके बाद से रेलवे स्टेशन में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि यह धमकी वाले खत कहां से आया था और किसने भेजा था।

खबरें और भी:-

सोने में बढ़त तो चाँदी में नजर आयी स्थिरता

युवक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अर्थव्यवस्था को लेकर मनमोहन सिंह ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -