ऊबर कैब ने की ओला कैब के खिलाफ याचिका दायर
ऊबर कैब ने की ओला कैब के खिलाफ याचिका दायर
Share:

नई दिल्ली: कैब चलाने वाली कंपनी उबर ने दूसरी कैब कंपनी ओला के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। हाई कोर्ट ने नोटिस जारी कर ओला से जवाब मांगा है, ऊबर का आरोप है कि ओला अपनी प्रतिद्धंद्धी कंपनी को नुकसान पहुंचाने के लिए गलत तरीकों का प्रयोग कर रही है, ऊबर का कहना है कि उसे ऐसा करने से रोका जाए।

जवाब देने के लिए कोर्ट ने ओला को दो सप्ताह का समय दिया है। ऊबर का कहना है कि ओला कैब इंटरनेट से उनकी मोबाइल ऐप डाउनलोड कर उस पर टैक्सी की बुकिंग करवाती है और बाद में उसे कैंसिल करवा देती हैं, इससे उन्हें अपने टैक्सी चालकों को कैंसिलेशन चार्ज देना पड़ता है, इससे उन्हें काफी आर्थिक नुकसान हो रहा है।

इस कार्य में ओला कंपनी के कुछ कर्मचारी और उनके ऐजेंट शामिल हैं। लिहाजा, इस तरह के गलत तरीकों का इस्तेामाल करने से ओला कंपनी को रोका जाए। इस पर ओला ने भी दलील देते हुए कहा कि उबर उस पर गलत आरोप लगा रही है।

कंपनी ऐसा कोई भी कार्य ना तो अभी कर रही है और ना ही भविष्य में करेगी। हाई कोर्ट ने कंपनी द्वारा दिए इस दलील के बाद विस्तृत जवाब हलफनामा के रुप में देने को कहा है। मामले की अगली सुनवाई 14 सितंबर को होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -