बरी हुए मिस्त्र के राष्ट्रपति के दोनों बेटे, स्टॉक एक्सचेंज घोटाले का लगा था आरोप
बरी हुए मिस्त्र के राष्ट्रपति के दोनों बेटे, स्टॉक एक्सचेंज घोटाले का लगा था आरोप
Share:

काइरो: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म की वारदातें आज के समय में हर किसी के लिए आफत बनती जा रही है. वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो लोगों को हिला देता है. जंहा एक ऐसा ही मुद्दा है जो वर्ष 2018 से मिस्त्र में चल रहा है. वहीं  मिस्त्र में  बीते शनिवार यानी 22 फरवरी 2020 को अदालत ने पूर्व राष्ट्रपति होस्नी मुबारक के दो बेटों को एक हजार करोड़ रुपये के स्टॉक एक्सचेंज घोटाले के आरोपों से बरी कर दिया गया है.  

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अदालत से जुड़े अधिकारी ने बताया है कि सुनवाई प्रक्रिया में पाया गया कि अला, उनके भाई जमाल मुबारक और अन्य लोगों ने कुछ भी गलत नहीं किया. जंहा मुबारक के दोनों बेटों को स्टॉक एक्सचेंज में गड़बड़ी के मामले में सितंबर 2018 में गिरफ्तार किया गया था लेकिन थोड़े दिन बाद ही उन्हें अदालत से जमानत मिल गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार मुबारक के बेटों के अतिरिक्त अन्य जिन लोगों को आरोपों से बरी किया गया है उनमें प्रमुख कारोबारी हसन हैकल भी शामिल हैं. वह दिवंगत लेखक मुहम्मद हसनैन हैकल के बेटे हैं. सन् 2011 में होस्नी मुबारक को सत्ता से हटाए जाने के उनके रिश्तेदारों के खिलाफ बड़ी संख्या में मुकदमे दर्ज किए गए और कानूनी कार्रवाइयां अंजाम दी गईं.

इंद्रजीत की फिल्म अहा का पोस्टर हुआ आउट

हॉलीवुड के यह महान सितारे जल्द आएंगे एक साथ नज़र

जानिये मलयालम के जाने माने अभिनेता सुरेश गोपी ने राधिका से कैसे की थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -