महिलाओं के बारे में दर्दभरी बात कह गयीं हिमानी शिवपुरी

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और दमदार दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने 25 साल पहले 'हमराही' के साथ टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी और आज 25 साल बाद टीवी इंडस्ट्री को लेकर हिमानी शिवपुरी ने कहा कि, ''छोटे पर्दे पर औरतों की अभिनय क्षमता का पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं हो सका है.'' जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए हिमानी ने कहा, "दुर्भाग्य से, हमारी इंडस्ट्री अभी भी उस 'सती-सावित्री' क्षेत्र से बाहर नहीं निकली है. हमें टीवी स्पेस में अपनी महिलाओं के लिए अधिक सशक्त किरदार बनाने चाहिए."

उन्होंने कहा कि भारतीय टेलीविजन उद्योग फिल्म उद्योग की तुलना में अभी भी पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है.हिमानी शिवपुरी ने कहा, 'राजी', 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों को देखें. फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं ने पूरे परिदृश्य को बदल दिया है. वे हमारे पुरुष अभिनेताओं से कम नहीं हैं. उन्होंने असली शक्ति दिखाई है कि एक महिला अभिनेत्री ऑन-स्क्रीन क्या कर सकती है. लेकिन टीवी में, आप शायद ही महिलाओं की ऐसी भूमिकाएं देखेंगे. इसलिए, टीवी पर भी महिलाओं के लिए अधिक मजबूत भूमिकाएं बनाई जानी चाहिए."

आप सभी ने हिमानी को कई फिल्मों और शोज में देखा ही होगा. हिमानी शिवपुरी जल्द ही कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के अभिनेता योगेश त्रिपाठी उर्फ ​​दरोगा हप्पू सिंह पर आधारित नए शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आ रहीं हैं. वहीं इस शो में वो कटोरी अम्मा का किरदार निभा रही हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे, और पसंद भी कर रहे होंगे.

अर्चना पूरन सिंह के बाद यह पूर्व क्रिकेटर बना कपिल के शो का जज

'सिलसिला...' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनेगी कुणाल की मॉम

खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -