सिद्धारमैया की 40 लाख की घड़ी का सच
सिद्धारमैया की 40 लाख की घड़ी का सच
Share:

कर्नाटक विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने बहुत पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी है. साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जो की अपने दो दिवसीय दौरे पर कर्नाटक गए हुए है ने शिवमोगा में रैली के दौरान कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. शाह ने कहा कि कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया 40 लाख रुपये की घड़ी पहनते हैं, जो बताता है कि उनके राज में कितना भ्रष्टाचार हुआ है. वे खुद को समाजवादी कहते हैं.

सीएम सिद्धारमैया की घडी का उल्लेख पहली बार नहीं किया गया है. 40 लाख की घड़ी पहनने का आरोप इसके पहले भी उन पर विपक्ष लगा चुका है. महंगी घड़ी और सन ग्लासेस पहनने का आरोप उन पर लगते आया है. जनता दल (एस) के नेता व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी भी सिद्धारमैया पर आरोप महंगी घड़ी पहनने का आरोप लगा चुके हैं. कुमार स्वामी के अनुसार, हीरे जड़ी ‘हब्लोट’ की जो घड़ी रमैया पहनते हैं, उसकी कीमत 68 लाख 56 हजार रुपये है. कस्टम ड्यूटी के बाद वो घड़ी करीब 70 लाख रुपये की हो जाती है .हालांकि, घड़ी की कीमत को लेकर लगे आरोपों को मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया खारिज कर चुके हैं.

उन्होंने बताया कि उनके बारे में बीजेपी झूठ फैला रही है. उन्होंने कहा कि मुझे ये घड़ी एक एनआरआई दोस्त ने गिफ्ट की थी. इसकी कीमत मुझे मालूम भी नहीं है. मैं इस घड़ी के बारे में आईटी रिटर्न और लोकायुक्त को जानकारी दे चुका हूं. घड़ी को सरकारी खजाने में जमा कराने की बात कही थी. इसी बीच चुनाव आयोग ने कर्नाटक चुनाव के लिए तारीखों का एलान कर दिया है. सूबे में 12 मई को मतदान होगा और चुनाव परिणाम 15 मई को घोषित किये जायेंगे .

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 12 मई को, नतीजे 15 मई

सिद्धारमैया कौन हैं- एचडी देवगौड़ा

कर्नाटक में अमित शाह ने किया सीएम के नाम का एलान

अमित शाह का दो दिवसीय कर्नाटक दौरा, आज से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -