कहाँ से इतना पैसा लाती है कार्दशियन फेमिली
कहाँ से इतना पैसा लाती है कार्दशियन फेमिली
Share:

कार्दशियन फेमिली हमेशा बेहिसाब खर्च के लिए जानी जाती है और सभी सोचते हैं कि इतना सारा पैसे आखिर इनके पास आता कहा से हैं. आपको पता ही होगा कि पूरी कार्दशियन फेमिली सोशल मीडिया पर कितनी ज्यादा एक्टिव है और इंस्टाग्राम जैसी सोशल साइट पर उनके अकाउंट में चलने वाले एड से वो अपनी सालाना कमाई का 25 प्रतिशत कमाती है.

तो अगली बार जब ये अपने इंस्टाग्राम पर कोई स्लिम टी या सलाम बेल्ट का समर्थन करते दिखे तो समझ जायेगा कि इनसे सबसे ज्यादा फायदा किसको होने वाला है. किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर पोस्ट की कीमत करीबन $ 500,000 तक होती है क्योंकि किम के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 100 मिलियन फॉलोवर्स है. ख्लोए और कर्टनी कार्दशियन किम से आधे पैसे यानी $ 250,000 तक कमाती हैं क्योंकि किम की तुलना में उनके फॉलोवर्स की संख्या भी आधी ही है.

इसके अलावा कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस और अन्य इंडोर्समेंट व फोटो शूट से भी इन्हें बहुत कमाई होती है. वैसे भी यह पूरी फेमिली टैलेंटेड और खूबसूरत है और यही कारण है कि पूरी दुनिया इनके पीछे दीवानी हुई बैठी है और जब दुनिया किसी के पीछे दीवानी होती है तो वो इंसान दौलत और शोहरत के बुलंदियां छू लेता है इसका सबसे बड़ा उदाहरण कार्दशियन फेमिली है.

क्या ड्रीम के मुद्दे पर सहमत हो पाएंगे रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना

..जब बिना ब्रा पहने सड़क पर कोहराम मचाते नजर आई किम कर्दाशियन, देखें तस्वीरें

छह महीने के अंदर हुई इन दो एक्ट्रेस के साथ लूट की बड़ी वारदात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -