अनुच्छेद 370 हटने की पहली सालगिरह पर भाजपा ने की ये तैयारियां: जम्मू कश्मीर
अनुच्छेद 370 हटने की पहली सालगिरह पर भाजपा ने की ये तैयारियां: जम्मू कश्मीर
Share:

जम्मू: राज्य में अनुच्छेद 370 और 35-ए हटाने की सालगिरह बीजेपी जश्न के रूप में मनाने जा रही है. 5 अगस्त को मंडल, बूथ और पंचायत स्तर के अलावा नगर निगम और नगर समिति भी जगह-जगह तिरंगा फहराएंगी. पार्टी ने राज्य के हर व्यक्ति को अपने घर में पांच अगस्त को तिरंगा झंडा फहराने और रात को दीपमाला कर सेलिब्रेशन करने का आग्रह किया है. बीजेपी स्टेट जनरल सेक्रेटरी डॉ. देवेंद्र मनेयाल ने कहा कि 5 से 20 अगस्त तक बीजेपी पखवाड़ा समारोह आयोजित करेगी. 

साथ ही आयोजन के तहत जिला और मंडल स्तर पर संवाद समारोह कराए जाएंगे. इसके अलावा डिजिटल रैली भी होगी. जिसे सीनियर यूनियन मिनिस्टर संबोधित करेंगे. जिला स्तर पर भी वर्चुअल रैलियां होंगी. डॉ. देवेंद्र मनेयाल ने सभी नागरिकों से निवेदन किया है की वह अपने घरों, चौक और मुख्य इमारतों पर दीपमाला कर जश्न मनाएं. उन्होंने आगे कहा कि राज्य अध्यक्ष रवींद्र रैना की और से प्रजा परिषद मूवमेंट के प्रमुख नेताओं में सम्मिलित रहे. 

बता दे की सांझी राम गुप्ता द्वारा लिखी पुस्तक उन परिवारों में बांटी जाएगी, जिन्होंने 370 को खत्म करने के संघर्ष में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि 370 हटने से मुख्य लाभार्थियों में वाल्मीकि समाज, गौरखा समाज, पश्चिमी पाकिस्तानी रिफ्यूजियों के साथ मिलकर भी बीजेपी जश्न मनाएगी. पार्टी हेडक्वार्टर्स में ही एक अन्य बैठक में जनरल सेक्रेटरी आर्गेनाइजेशन अशोक कौल ने भी पार्टी नेताओं के साथ पांच अगस्त से आरम्भ होने वाले पखवाड़ा कार्यक्रमों की रणनीति पर चर्चा की. तथा 5 अगस्त से राज्य के सभी घरो में तिरंगा फहराया जाएगा.

ओणम : एक नजर में जानें त्यौहार से जुड़ीं हर बात, 10 दिन में क्या होता है ख़ास ?

बिहार में बाढ़ से प्रभावित हुए 10 से अधिक जिले, कई लोगों की ज़िंदगी अब भी दाव पर

नार्थ ईस्ट राज्यों से बोले पीएम मोदी, कहा- Palmolein की काफी डिमांड, इसकी खेती से देश को होगा फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -