फैशन में छाया है येलो कलर का ट्रेंड
फैशन में छाया है येलो कलर का ट्रेंड
Share:

फैशन रूल्स हर रोज बदलते रहते हैं. फैशन रूल्स को सबसे पहले बॉलीवुड हीरोइंस फॉलो करती हैं. उसके बाद लड़कियां बॉलीवुड हीरोइंस से टिप्स लेकर लेटेस्ट फैशन फॉलो करती हैं. फैशन में कभी नई डिजाइन तो कभी नयी आउटफिट का क्रेज देखने को मिलता रहता है. जहां तक कलर की बात की जाए तो आजकल लड़कियों में येलो कलर का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है. सनशाइन ब्राइट येलो कलर ना केवल आम लड़कियों की बल्कि बॉलीवुड हीरोइंस की भी पहली पसंद बन चुकी है. लड़कियां ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न आउटफिट्स में भी येलो कलर को अहमियत दे रहे हैं. हाल में ही मुकेश अंबानी के घर पर गणेश उत्सव के दौरान ज्यादातर बॉलीवुड हीरोइंस येलो कलर की ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आयीं.

1- गणेश पूजा के दौरान करीना कपूर ने येलो कलर का बनारसी प्रिंटेड शरारा सूट कैरी किया था. अपने सूट के साथ करीना ने पिंक कलर का दुपट्टा लिया था और गोल्डन एंब्रायडरी पंजाबी जूती पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया था. 

2- करिश्मा कपूर ने येलो कलर की एथनिक ड्रेस कैरी की थी. उन्होंने वाइट थ्रेड एंब्रॉयडरी वर्क कुर्ती के साथ मैचिंग ट्राउजर और लाइट वेट दुपट्टा कैरी किया था. 

3- सोहा अली खान भी गणेश उत्सव के दौरान ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दी. सोहा अली खान ने येलो कलर की कुर्ती के साथ पिंक कलर का प्लाजो कैरी किया था. जिसमें उन्हें बहुत ही खूबसूरत लुक मिल रहा था. सोहा अली खान ने  हाई बन बनाकर न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था.

 

पिंपल्स को होने से रोकते हैं यह टिप्स

त्वचा की खूबसूरती को निखारने के लिए लगाएं आलू का फेस पैक

जानिए क्या है बेकिंग सोडा के ब्यूटी फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -