ब्रह्मास्त्र की जबरदस्त बुकिंग ने उड़ाए हंसल मेहता के होश, बोले- 'खचाखच भरे हैं थिएटर...
ब्रह्मास्त्र की जबरदस्त बुकिंग ने उड़ाए हंसल मेहता के होश, बोले- 'खचाखच भरे हैं थिएटर...
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड मूवी  ब्रह्मास्त्र रिलीज की जा चुकी है। 'ब्रह्मास्त्र' ने इंडस्ट्री को नया जोश और उम्मीद भी दे डाली है। 'ब्रह्मास्त्र' ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ की धमाकेदार कमाई भी कर ली है। इस बारें में लोगों का बोलना है कि ब्रह्मास्त्र' की टिकटें नहीं मिल रही और शोज पूरी तरह से फुल चल रहे है। अब इस बात को बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी कंफर्म कर दिया है। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि वह फिल्म देखने गए थे लेकिन उन्हें टिकटें अब तक नहीं मिल पाई है। 

हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा-'मैंने 'ब्रह्मास्त्र' देखी और पूरा एंजाॅय किया। सुबह के शोज 60-70% प्रतिशत तक फुल हैं जबकि आखिरी रात मुझे इसकी टिकट ही नहीं मिली। मैंने थिएटर की खिड़की के बाहर लंबी लाइन देखी।' अपनी बात को जारी रखते हुए और उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा-'मैं अयान मुखर्जी, करण जौहर और नमित मल्होत्रा के जुनून की दाद देता हूं। साथ ही रणबीर और आलिया भी बेहतरीन रहे। मैं उम्मीद करता हूं कि ये फिल्म छप्पड़फाड़ कमाई करे और ऐसे ही रिकॉर्ड तोड़ते चले।'

 

कोरोना काल के बाद KGF 2 को लेकर ऐसा क्रेज देखने के लिए मिला। KGF और RRR के उपरांत ऐसी धमाकेदार मूवी के लिए बॉक्स ऑफिस तरस रहा था और अब जाकर वहीं कमाल 'ब्रह्मस्त्र' ने कर डाला है। इतना ही खबरों का कहना है कि हंसल मेहता 'अलीगढ़', 'सिमरन', 'शाहिद' और 'ओमार्टा' जैसी फिल्में बना चुके हैं। वह नेशनल अवॉर्ड्स समेत कई बड़े पुरस्कारों से भी नवाजे जा चुके हैं।

अपनी कॉमेडी से हर किसी को हँसाने वाली रसिका इस बीमारी के आगे हार गई थी जंग

Michael Jackson नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस ने सबसे पहले किया था मूनवॉक

OTTplay Awards में रवीना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -