शिकायत लेकर थाने गए किन्नरों को पुलिस ने कहा- 'आपस में सुलझा लो' और फिर...

Jan 12 2019 03:30 PM
शिकायत लेकर थाने गए किन्नरों को पुलिस ने कहा- 'आपस में सुलझा लो' और फिर...

सूरजपुरः हाल ही में एक अपराध की खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस खबर में हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले को सूरजपुर का बताया जा रहा है. इस मामले में कुछ किन्नर एक नकली किन्नर के होने की शिकायत लेकर सूरजपुर के ओडगी पुलिस थाने पहुंचे थे, लेकिन इन किन्नरों की बात सुनने के बजाय पुलिस ने उन्हें आपस में ही मुद्दा सुलझाने की सलाह देते हुए बाहर जाने को कह दिया. मिली जानकारी के अनुसार कुछ किन्नर मिलकर कथित नकली किन्नर घसीटते हुए थाने पकड़ लाए और थाने के बाहर ही उससे मारपीट करने लगे और इस दौरान किन्नरों ने कथित नकली किन्नर के बाल भी काट दिए और उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ खूब मारपीट की.

वहीं जब यह पूरा मामला मीडिया में आया तो अब पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं. इसी के साथ नकली किन्नर के साथ हुई मारपीट का वहीं खड़ी भीड़ में से किसी ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में जांच करने की बात सामने आई. अब इस वीडियो के बाद लोग पुलिस के रवैये पर सवाल उठा रहे हैं और इस घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति (नकली किन्नर) इतना सहमा हुआ है कि वह सामने नहीं आ रहा है.

इस गंभीर घटना पर कारवाई करने की बजाये पुलिस के आला अधिकारी खुद भी शिकायत के इंतजार में बैठे हैं और इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक ने अभी तक इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है, ऐसे में जब तक व्यक्ति इस पूरी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराता तब तक कार्रवाई नहीं की जा सकती. वहीं पूरी घटना के गवाह खुद पुलिसवाले क्योंकि उनके सामने यह सब हुआ है.

दूधवाले ने पहले महिला को पिलाया नशीला दूध और उठा ले गया कमरे में...

कमरे में माँ बना रही थी गैर मर्द के साथ संबंध, देखते ही गुस्से से लाल हुआ बेटा और...

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से रेप के दौरान खींच लिए फोटो और...