स्कार्लेट जोहानसन की इस मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, स्पेशल लुक में नज़र आया परिवार
स्कार्लेट जोहानसन की इस मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, स्पेशल लुक में नज़र आया परिवार
Share:

हॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन को आज के समय में कौन नहीं जानता वह  हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों और फोटोज के लिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है वहीं हाल ही में एवेंजर्स एंडगेम' के बाद मार्वल की एक और बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक विडो' के स्पेशल लुक का एक वीडियो लॉन्च हो गया है. यह वीडियो इंडिया मार्वल ने अपने यू ट्यूब चैनल पर साझा किया है. 'ब्लैक विडो' में एजेंट नताशा की जिंदगी के अनछुए पहलू पहली बार दर्शकों को विस्तार से देखने को मिलेंगे. सामने आए वीडियो में नताशा के परिवार को एक साथ दुश्मनों का सामना करते हुए दिखाया गया है. सामने आए स्पेशल लुक वीडियो की शुरुआत में नताशा अपने घर वापस आते हुए दिखाई गई हैं जहां उनकी मुलाकात अपनी बहन से होती है. जंहा नताशा की बहन पूछती है कि इतने समय बाद वह यहां क्यों आई हैं. जिसके जवाब में नताशा कहती हैं कि वह भाग रही है. नताशा के पीछे एक खास दस्ते के सैनिक पड़े हुए दिखाई देते हैं. नताशा की बहन भी एक प्रशिक्षित किलर होती हैं जिसकी काबिलियत नताशा के समान ही प्रतीत होती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में नताशा का एक-एक करके पूरा परिवार सामने आता है. जिसका मकसद किसी पुराने मिशन को पूरा करना है. इस वीडियो में 'विडोज' की नई दुनिया भी नजर आती है जिसे नताशा अपना नया दुश्मन बताती हैं. वहीं इस वीडियो में नताशा का एक खास डायलॉग है जिसमें वह यह कहती हैं कि अब वह अपने भूतकाल से और नहीं भागेंगी. इस फिल्म में नताशा का मुकाबला शील्ड का इस्तेमाल करने वाले एक ताकतवर दुश्मन से होता है जो नताशा को कड़ा मुकाबला देता है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वीडियो के एक्शन अव्वल दर्जे का नजर आता है. नताशा जिस तरह अपने परिवार के साथ बाइक और हैलीकॉप्टर स्टंट्स के साथ फाइटिंग सीक्वेंस को अंजाम देती हुईं दिखती हैं वह 'एवेंजर्स' सीरीज के स्तर के साथ न्याय करता है. यह फिल्म भारत में अमेरिका से भी एक दिन पहले 30 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम समेत कुल छह भाषाओं में रिलीज हो रही है. 'एवेंजर्स एंडगेम' के बाद यह मार्वल की एक और सुपरहीरो फिल्म है जिसके लिए दर्शक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं.

हॉलीवुड एक्टर किट हैरिंगटन का रोल होगा रोमांचक, फैंस के उत्साह में हुआ इजाफा

इस मॉडल ने बीच में लेट कर दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर पागल हुए लोग

इस पोर्न स्टार ने पूल में दिया हाफ न्यूड पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -