हॉलीवुड मूवी वंडर वुमन का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन सीन्स ने मचाया धमाल
हॉलीवुड मूवी वंडर वुमन का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन सीन्स ने मचाया धमाल
Share:

हॉलीवुड की  सुपरहीरो फिल्म वंडर वुमन 1985 के ट्रेलर का इंतजार दर्शकों को काफी समय से थाहालांकि अब आपको ये इंतजार खत्म हो गया है. जी हां क्योंकि डीसी कॉमिक के मशहूर सुपरहीरो किरदार वंडर वुमन पर बनी फिल्म वंडर वुमन 1985 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिन यानी 8 दिसंबर को रिलीज किया गया है. अगर हम फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये देखने में बेहद शानदार हैं. ट्रेलर में आपको शानदार एकशन देखने को मिलेगा, जो आपको फिल्म को देखने के लिए उत्साहित करेंगे.

हम आपको बता दें कि ट्रेलर में कुछ स्टंट और एक्शन सीन्स तो ऐसे जो जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे क्योंकि ये बेहद खतरनाक हैं. फिल्म के ट्रेलर में डायना प्रिंस यानी वंडर वुमन अपनी सुपरपावर से दुश्मनों के खिलाफ लड़ती हुई नजर आ रही है. इसमे उनके एक्शन को देखकर आप हैरान होंगे. वंडर वुमन अपनी पावर्स का इस्तेमाल लोगों को बचाने के लिए वंडर वुमन बनकर करना पड़ता है. अगर हम फिल्म की बात करें तो इसमे 1984 के बैकग्राउंड बनी इस फिल्म के आपको वर्तमान और भविष्य का मेल देखने को मिलेगा. फिल्म के बारे में इन सभी बातों को जानने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये बेहद शानदार हैं. ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं.


वहीं इस बात का पता चला है कि फिल्म वंडर वुमन 1984 साल 2017 में रिलीज हुई वंडर वुमन का सीक्वल है. जिसको भारत के साथ साथ दुनियाभर में पसंद किया. भारतीय दर्शक सुपरहीरो वाली फिल्मों को काफी पसंद करते हैं. यही कारण है ये फिल्में भारत में अच्छा कारोबार करती हैं. फिल्म के पिछले पार्ट ने अच्छा कारोबार किया था. अब ये देखना है कि ये फिल्म बॉक्स आफिस पर कितना कमाल करती है.

21 साल के अमेरिकी हिप हॉप स्टार जूस वर्ल्ड का हुआ निधन

Miss Universe 2019 Winner: साउथ अफ्रीका की इस कंटेस्टेंट ने जीता मिस यूनिवर्स 2019 का खिताब

हॉलीवुड एक्ट्रेस जोइ किंग ने दिया ऐसा पोज़, फेन्स ने तारीफ की जगह उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -