Video: अब Splitsvilla 9: में सनी लगाएगी तड़का......
Video: अब Splitsvilla 9: में सनी लगाएगी तड़का......
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपना दबदबा कायम किये हुए है. तथा अब सुनने में आ रहा है जल्द ही हमे सनी लियोनी टेलीविजन पर भी एक शो को होस्ट करते हुए नजर आएगी. खबरों के मुताबिक टेलीविजन पर यंगस्टर्स के बीच चर्चित रियलिटी शो स्पिट्सविला सीजन 9 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर साफ है कि इस बार बोल्ड एंड ब्यूटीफुल सनी लियोन के साथ रणविजय सिंह भी इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. इस ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है कि सनी समुद्र के किनारे घोड़े पर सवार नजर आ रही हैं.

बता दे कि शो के इस शानदार ट्रेलर में एक तरफ जहां रणविजय योद्धा के किरदार में तलवारबाजी करते नजर आ रहे हैं, वहीं सनी लियोन एक रानी के रूप में पासा फेंकती नजर आ रही है. ट्रेलर के अंत में जिस तरह सनी लियोन और स्कारलेट रोज को राजगद्दी पर बैठाना गया है उससे साफ जाहिर है कि इस बार शो के नियमों में कोई बड़ा फेर बदल किया जाना है. हो सकता है कि इस बार केवल लड़कियों को ही इस शो का हिस्सा बनाया जाए या फिर लड़कियां ही शो में राज करती नजर आएं.

हाल ही में शो की होस्ट सनी लियोन ने ट्विटर पर शूटिंग के कुछ खास पलों का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह समुद्र के किनारे घोड़े पर सवार नजर आ रही हैं. इंडो-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोनी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं। दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -