कैलिफॉर्निया में बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, सामने आए फिर नए मामले

कैलिफॉर्निया में बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, सामने आए फिर नए मामले

लॉस एंजलिस: कैलिफॉर्निया में कोविड-19  के संक्रमण की चपेट में अब तक 5 लाख से अधिक लोग आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य के पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से जारी डेली रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में शनिवार को संक्रमण के कुल 6,542 केस सामने आए हैं और इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल आंकड़ा 5,00,130 हो चुका है. 

बीते 7 दिनों में प्रतिदिन औसत 7,819 केस दर्ज किए जा रहे है. स्वास्थ्य अधिकारियों की तरफ से जारी ताजा सूचना के अनुसार, राज्य में एक दिन में 219 लोगों की जाने जा चुकी है. अधिकारियों के मुताबिक, राज्य में अभी तक 78 लाख से अधिक लोगों की टेस्टिंग की जा चुकी है.  जंहा इस बात का पता चला है कि  "प्रतिदिन राज्य में बढ़ रही टेस्टिंग के साथ संक्रमितों की संख्या में भी बढ़ोतरी होती जा रही है.

जंहा अमेरिका में कोरोना के संक्रमण के अब तक 61 हजार से अधिक केस रिकॉर्ड किए जा चुके हैं. जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, अमेरिका में बीते 24 घंटों में नॉवेल कोविड के 61,262 नए केस दर्ज किए जा चुके है,  और 1,051 लोगों की जान जा चुकी है.  ये लगातार 5 दिन है जब अमेरिका में कोरोना वायरस के 60,000 से अधिक नए मामले सामने आए हैं.

उइगर महिलाओं पर चाइना की ज्यादती, हान पुरुषों से करवा रहा शादी

ईरान में बम धमाके की साजिस रचने वाला नेता हुआ गिरफ्तार

रिश्ते बिगाड़ने पर तुला नेपाल, अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को भेजेगा विवादित नक्शा