दूसरों से मांगी गई वस्तु आपको कर सकती है परेशान
दूसरों से मांगी गई वस्तु आपको कर सकती है परेशान
Share:

इस संसार में सभी व्यक्ति की मानसिकता अलग–अलग होती है. किन्तु सभी को किसी दुसरे से कुछ न कुछ काम अवश्य पड़ता है. कई बार हमारे समक्ष ऐसा समय आ जाता है की हमें कुछ वस्तुएं दूसरों से मांगनी पड़ती है.जैसा की हम आपको बता चुके है की सभी की मानसिकता अलग होती है कुछ लोगों की मानसिकता ऐसी होती है की वह हमेशा अपना काम दूसरों से मांग–मांग कर ही अपना काम चलाते है.लेकिन क्या आप जानते है की आपकी यह आदत आपके जीवन में समस्या उत्पन्न कर सकती है. आज हम आपको बताते है की दूसरों से मांगी गई वास्तु आपके जीवन पर क्या प्रभाव डालती है.
पेन 
व्यक्ति को कभी भी किसी दुसरे का पेन नहीं माँगना चाहिये.यदि कभी आवश्यकता पड़ भी जाती है तो लेकर अपना कार्य पूर्ण होने पर तुरंत वापस कर दीजिये.अक्सर आपने देखा होगा की बैंक आफिस और कई अन्य जगहों पर कुछ व्यक्ति पेन मांगकर ही अपना करते है और फिर उसे लेकर चले जाते है शायद उन व्यक्तियों को इस बात की जानकारी नही की इसे वास्तु शास्त्र में अनुचित बताया गया है ऐसा करने से मांगने वाले व्यक्ति के जीवन में धन हानि, मान हानि,आदि कई समस्या उत्पन्न हो जाती है.

रुमाल 
रुमाल एक जरूरी वस्तु है जो लगभग सभी व्यक्ति के पास होती है किन्तु कई बार हम अपने पास रुमाल रखना भूल जाते है और अपने साथी से उसका रुमाल मांगकर इस्तेमाल करते है ऐसा करना उचित नहीं है वास्तु के अनुसार ऐसा करने से आपके साथी और आपके रिश्ते में कड़वाहट आती है.

वस्त्र 
अक्सर हम शादी ,पार्टी ,या किसी त्यौहार पर अपने दोस्त रिश्तेदार आदि के कपड़े मांगकर पहन लेते है वास्तु के अनुसार ऐसा करना अनुचित होता है ऐसा करने से उस व्यक्ति की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव हम पार भी होता है.

घड़ी 
जब हम किसी की घड़ी मांगकर पहनते है तो उस व्यक्ति की ऊर्जा का प्रभाव हमपर भी होता है जिसके कारण हमारे जीवन में कई समस्या या परेशानी उत्पन्न हो सकती है.

घर में है अगर वास्तुदोष तो रोकें उसे इस प्रकार से

इन चार राशि वाले लोगों से हमेशा रहना बच कर

घर को सजाने के लिए करें फेंगसुई का इस्तेमाल

घर के किसी भी दरवाजे पर न ठोंके कील नहीं तो....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -