घर के बाहर मौजूद है ये चीज तो समझ लें सर्वनाश निश्चित है
घर के बाहर मौजूद है ये चीज तो समझ लें सर्वनाश निश्चित है
Share:

हर इंसान के जीवन में परेशानी आती है और उसका समाधान भी निश्चित होता है। लेकिन कुछ परेशानीयां तो इंसान की ही गलतियों के कारण आती है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसका परिवार हमेशा हंसता-खेलता रहे, उसके घर में सुख-शांति बनी रहे, कभी भी किसी चीज की कमी न आये। लेकिन आमतौर पर ऐसा नहीं होता है, परेशानियों का आना जाना तो लगा ही रहता है। जी हां दरअसल आज हम आपको घर मे नकारात्मक ऊर्जा के संचार के बारे में बताने वाले हैं, जिस पर शायद आपने कभी ध्यान भी न दिया हो। आपके घर के बाहर कुछ ऐसी चीजे भी हो सकती है, जो आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा को खत्म करके नकरात्मकता का संचार कर रही है, ज्योतिषशास्त्र से हमें इन सब चीजों के बारे मे जानकारी मिलती है तो चलिए देखते हैं कौन सी वह चीजें हैं, जो नकारात्म ऊर्जा का संचार कर रही हैं?

घर के बाहर अगर बिजली का खम्बा होता है तो वह घर की आर्थिक स्थिति को कमजोर बना सकता है और साथ में आप की तरक्की भी अवरुद्ध हो जाती है।

घर के गेट के बाहर कोई बेल ऊपर चढ़ रही हो तो उसे जल्दी से कटवा दे नही तो यह घर के लिए शुभ नही है और साथ ही कुछ बुरा होने का संकेत भी देती है।

घर के बाहर कूड़ा भी एकत्रित हो तो वह भी घर के लिए शुभ नही होता है क्योकि इससे यह ज्ञात होता है की घर में शीघ्र ही आर्थिक स्थिति खराब होने वाली है।

घर के बाहर अगर गंदा पानी भी एकत्रित हो तो वह भी अच्छा नही मानते है, क्योकि इससे घर में पीड़ा आती है और कोई न कोई बीमार हो जाता है।

घर के बाहर पत्थरों का ढेर हो तो उसे भी हटवा दे क्योकि इससे जीवन में बाधा आने का खतरा बना रहता है।

घर के बाहर पीपल,आक जैसे पेड़ो को नही लगाना चाहिए। इससे घर की नीव की जड़े कमजोर होती है।

 

जन्मदिन पर केक काटते समय ये गलती न करें वरना बुरे पछताओगे

वास्तुशास्त्र के अनुसार दक्षिण दिशा में भूल से भी न करें ये काम

राशि के अनुसार जानें, कौन से रोग से घिर सकते हैं आप

सपने में हो जाए जहरीले सांप के दर्शन तो समझ लें की..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -