मां की हालत देख पसीजा चोर का दिल, वापस लौटाया चोरी किया हुआ बच्चा
मां की हालत देख पसीजा चोर का दिल, वापस लौटाया चोरी किया हुआ बच्चा
Share:

जयपुर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच राजस्थान से एक मामला सामने आया है जिसमे बाड़मेर के जिला अस्पताल से तीन दिन पहले चोरी हुआ 3 दिन का बच्चा वापस प्राप्त हो गया है। तीन दिनों से मां कमला बेहोश पड़ी थी। कमला का रो-रोकर बुरा हाल था। बीते तीन दिनों से बाड़मेर का पूरा हॉस्पिटल दंग था। बच्चे के प्राप्त हो जाने से मां की जान में जान आई है।

वही हॉस्पिटल से चोरी किए गए बच्चे को पुलिस एवं प्रशासन तलाशने में लगा हुआ था कि अचानक से बाड़मेर पुलिस चौकी से लगभग सौ मीटर दूर एक राहगीर रमेश सोनी की दृष्टि एक बैग पर पड़ी जिसमें बच्चा रखा हुआ था। उसने हॉस्पिटल के स्टाफ को इसकी तहरीर दी जिसके पश्चात् बच्चे को हॉस्पिटल लाया गया।

बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज के राजकीय चिकित्सालय की पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड से 3 दिन का बच्चा चोरी हो गया था। जिसके पश्चात् पिता जसराज सिंह ने कहा, प्रातः जब 5:00 बजे उनका बच्चा गायब था। उन्होंने इसकी शिकायत नर्स, अस्पताल प्रशासन से की मगर कोई उत्तर देने को तैयार नहीं था। फिर इसकी खबर पुलिस चौकी में दी गई। सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि हॉस्पिटल के भीतर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खराब थे तथा कोई सुरक्षा गार्ड ड्यूटी पर नहीं था। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि बच्चा दिन भर बैग में नहीं रहा था बल्कि किसी ने लाकर रखा था। इसलिए केस की पड़ताल की जा रही है कि किसने बच्चे को अगवा किया था तथा बच्चे को कहां- कहां रखा गया था।

'व्हेल की उल्टी' बेचने वाला गिरोह केरल में पकड़ाया, 30 करोड़ की एम्बरग्रीस बरामद

गुरुग्राम में एक और फर्जी कॉल सेंटर का हुआ भंडाफोड़, 7 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शर्मनाक: पैदा होते ही दो बच्चियों को अस्पताल की पार्किंग में फेंका, एक के शव को कुत्तों ने नोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -