‘टाइगर जिंदा है' का थीम song निकला hollywood का कॉपी
‘टाइगर जिंदा है' का थीम song निकला hollywood का कॉपी
Share:

‘टाइगर जिंदा है' से जुडी खास खबर और दिलचस्प बातें फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इन दिनों ट्विटर पर जमकर शेयर कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने अब ‘टाइगर जिंदा है’ का थीम सॉन्ग अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है. खास बात यह है कि इस थीम सॉन्ग की ट्यून सुनकर हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की सुपरहिट सीरीज ‘मिशन इम्पॉसिबल’ फिल्म के थीम सॉन्ग की याद ताजा हो जाती है.

बताना चाहेंगे कि ये ट्यून दुनिया भर में फेमस है. साथ ही ‘टाइगर जिंदा है’ की ट्यून को सुनकर एकदम लगता है कि फिल्म स्पाई थ्रिलर ‘मिशन इम्पॉसिबल’ से इंस्पार्यड है. दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ भी स्पेशल एजेंट ड्रामा है और सलमान भी टॉम क्रूज की तरह मिशन में जाते हैं.

साथ ही अली अब्बास जफर ने लिखा हैः “स्टूडियो में लेट नाइट सेशंस, अब ये सुनो और दिखाओ अपना टैलेंट बनाओ अपना ट्रैक या ट्रेलर और टैग करो @TigerZindaHai. तूफान आने से पहले की खामोशी.” हम आपको बता दे कि 'टाइगर जिंदा है' कबीर खान की 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. इस फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि सलमान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पांच देशों में की गई है- ऑस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत.

ये भी पढ़े

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज

पत्नी को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहते है हिमेश

'टाइगर जिंदा है' के लिए कटरीना की खास तैयारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -