आतंकियों ने कुलगाम सेक्‍टर के बैंक में की लूटपाट

जम्मू -कश्मीर : एक ओर जम्मू -कश्मीर की सीएम मेहबूबा मुफ़्ती के आग्रह पर सेना ने रमजान के महीने में अपनी ओर से आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की बात को मानकर उस पर अमल भी शुरू कर दिया, जबकि दूसरी ओर पाक सेना ने न केवल सीज फायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की , बल्कि आतंकियों ने कुलगाम सेक्टर में जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक की एक शाखा में लूटपाट को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों ने शुक्रवार की दोपहर कुलगाम में जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक की एक शाखा पर हमला कर दिया और रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षा बल के जवानों ने इलाके को घेर लिया है.आतंकियों की तलाश जारी है.आतंकी बैंक से कितने रुपये लूटकर भागे हैं इस बात की जानकारी अभी नहीं लगी है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है .

बता दें कि एक अन्य घटना में जम्‍मू-कश्‍मीर के अरनिया सेक्‍टर और आरएसपुरा सेक्‍टर के रिहायशी इलाकों में पाकिस्‍तान की ओर से फायरिंग की गई जिसमें बीएसएफ के एक जवान और चार नागरिकों की मौत हो गई और 12 अन्य लोग घायल हुए हैं. भारत अपनी ओर से शांति की कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा. रमजान जैसे पवित्र माह में भी उसकी अवैध गतिविधियां बंद नहीं हुई है .

यह भी देखें

पाक की ओर से गोलीबारी में एक जवान शहीद

पुलवामा में सेना का बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -