आतंकियों ने घर में घुसकर की SPO की हत्या, गोलीबारी में पुलिसकर्मी का भाई भी घायल
आतंकियों ने घर में घुसकर की SPO की हत्या, गोलीबारी में पुलिसकर्मी का भाई भी घायल
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकियों के कायराना हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब आतंकियों ने बडगाम में एक SPO (स्पेशल पुलिस अधिकारी) की गोली मार कर हत्या कर दी है। शनिवार (26 मार्च, 2022) को आतंकियों ने चट्टाबाग़ में SPO और उनके भाई पर फायरिंग की थी। इस फायरिंग में पुलिस अधिकारी के भाई गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। SPO को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहाँ उनकी मौत हो गई। भाई का उपचार श्रीनगर के JVC अस्पताल में चल रहा है।

26 साल के SPO इशफ़ीक अहमद डार बडगाम में पदस्थ थे। वहीं उनके भाई उमर अहमद डार स्टूडेंट हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके को खाली करा कर इस हमले को अंजाम देने वालों को ठिकाने लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं, एक अन्य घटना में राजौरी के कोटरंका क्षेत्र में एक बम ब्लास्ट की आवाज़ सुनी गई है। शनिवार की शाम हुए इस बम विस्फोट की वजह का पता नहीं चल पाया है। हालाँकि, इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बता दें कि आतंकियों की फायरिंग में घायल हुए उमर की उम्र 23 वर्ष है। इन दोनों पर जब हमला किया गया, तब वो अपने घर पर ही थे। फिर उन्हें श्रीनगर स्थित SKIMS बेमिना में एडमिट कराया गया। डॉक्टरों ने कहा कि SPO की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं भाई की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है। बता दें कि 5 दिन पहले ही श्रीनगर के सौरा क्षेत्र में जम्मू कश्मीर पुलिस के कॉस्टेबल मोहम्मद आमिर एक एनकाउंटर में शहीद हो गए थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन आतंकी कार में घूम रहे हैं और उसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाने के दौरान ये घटना हुई थी।

झारखंड में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए 3 खूंखार नक्सली

राष्ट्र निर्माण की दिशा में मोदी सरकार का एक और बड़ा फैसला, 100 सैनिक स्कूल की स्थापना को मिली मंजूरी

मोबाइल की बैटरी फटने से बुरी तरह जख्मी हुआ बच्चा, पेट फटा और बाहर आ गई आंतें ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -