कुपवाड़ा एनकाउंटर में ढेर हुआ आतंकी निकला पाकिस्तानी, CRPF जवानों की हत्या में था शामिल
कुपवाड़ा एनकाउंटर में ढेर हुआ आतंकी निकला पाकिस्तानी, CRPF जवानों की हत्या में था शामिल
Share:

नई दिल्ली: भारत-चीन सीमा विवाद के बाद से पाकिस्तान भी लगातार बॉर्डर पर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने में लगा हुआ है। ऐसे में इंडियन आर्मी द्वारा की जा रही जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हुए एनकाउंटर में पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर के आतंकी को मार गिराया गया।

पाक स्थित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर के साथ मारे गए एक अन्य आतंकवादी की शिनाख्त पाकिस्तानी दहशतगर्द अली भाई उर्फ दानिश के रूप में हुई है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि दोनों आतंकवादियों का एनकाउंटर में मारा जाना सुरक्षा बलों के लिए बड़ी सफलता है। कुमार ने बुधवार को कहा था कि ढेर किए गए आतंकवादियों में से एक दहशतगर्द लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नसीरुद्दीन लोन उर्फ साद भाई था।  लोन इस वर्ष 18 अप्रैल को सोपोर में CRPF के तीन जवानों और चार मई को हंदवाड़ा में बल के तीन और जवानों की हत्या में संलिप्त था। 

उन्होंने गुरुवार को कहा कि लोन के पास से एक एके-47 रायफल मिली है, जो चार मई को हंदवाडा के वनगाम में CRPF के एक जवान पर अटैक करके छीनी गई थी। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि वह CRPF के तीन जवानों की हत्या में शामिल था। उन्होंने कहा कि लोन और दानिश का मारा जाना बलों के लिए बड़ी सफलता है। 

पहली बार राष्ट्रपति भवन से साई सेंटर में दिए जाएंगे राष्ट्रिय पुरस्कार

GoAir के प्रबंधन में बड़ी उथलपुथल, 6 बड़े अधिकारियों ने छोड़ा पद

सीओल से हवा हो जाएगा कोरोना, नियम हुए सख्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -