प्रभुदेवा की बघीरा का टीजर को देख उड़े फैंस के होश, नजर आया अभिनेता का खतरनाक रूप
प्रभुदेवा की बघीरा का टीजर को देख उड़े फैंस के होश, नजर आया अभिनेता का खतरनाक रूप
Share:

लोकप्रिय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के डांस का तो पूरा जगत दीवाना है ही लेकिन उनका अभिनय भी किसी से छिपा नहीं है। प्रभुदेवा इनदिनों मूवी बघीरा को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जिसमें वे लीड किरदार प्ले करने जा रहे हैं। मूवी का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें अभिनेता एक साइको के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। छोटे से टीजर में ही अभिनेता के वर्सेटाइल लुक्स तथा एक्सप्रेशन्स देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि मूवी में उनके द्वारा निभाया रोल कितना खतरनाक है। 

बघीरा का टीजर

वही टीजर पर दर्शकों की खूब प्रतिक्रिया तो आ ही रही है साथ ही इस टीजर ने अब ऑडियंस के मन में फिल्म को लेकर एक खलबली भी उत्पन्न कर दी है। जारी किए गए टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे प्रभुदेवा अलग-अलग गेटअप्स में तो दिखाई दे ही रहे हैं, लेकिन विशेष बात ये है कि हर गेटअप के साथ उनकी स्टाइल तथा उनका अवतार भी एकदम हटके दिखाई दे रहा है। कई सारे लुक्स में तो उन्हें पहचान पाना भी कठिन है। प्रशंसक भी इसपर बहुत सारे प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उनके इस अवतार की तुलना अभिनेता Suriya से कर रहा है तो किसी को फिल्म के बारे मे सोच कर ही भय लग रहा है। 

लेकिन प्रशंसक प्रभुदेवा की इस मूवी को लेकर बहुत अधिक उत्साहित दिखाई दे रहे हैं तथा उनकी एक्टिंग की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। छोटे से टीजर में ही प्रभुदेवा की भूमिका के इतने सारे शेड्स दिखा दिए गए हैं कि फिल्म को लेकर ऑडियंस की उत्सुकता बढ़ना लाजमी भी है। उनके रोल को वीडियो में अजीब हरकत करते, तोड़फोड़ करते, मिसबिहेव करते तथा मर्डर करते भी देखा जा सकता है।

बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती को मिल रही है फैंस से बधाइयां, जानने क्या है वजह?

मनोरंजन जगत से नहीं हट रहे है काले बादल, अब इस मशहूर अभिनेता ने लगाया मौत को गले

आज मनाया जाएगा विश्व सामाजिक न्याय दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -