रिलीज हुआ फिल्म अंतिम के नए गाने ‘कोई तो आएगा’ का टीजर
रिलीज हुआ फिल्म अंतिम के नए गाने ‘कोई तो आएगा’ का टीजर
Share:

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का लोगों को बहुत बेताबी से इंतज़ार है। यह फिल्म धमाकेदार अंदाज में आने वाली है और इसी के चलते सलमान के फैंस उत्साहित है। आप सभी को बता दें कि ‘अंतिम’ फिल्म में सलमान एक नए लुक और व्यक्तित्व के साथ नज़र आने वाले हैं जो प्रशंसकों और दर्शकों के बीच हिट होने वाला है। अब इन सभी के बीच फिल्म का नया टीजर सामने आया है। इस टीजर को सलमान खान ने शेयर किया है। यह टीजर सलमान की फिल्म के नए गाने का है। इस गाने का नाम ‘कोई तो आएगा’ है और इस गाने का टीज़र सलमान ने जारी किया है।

इसमें सलमान खान पूरी तरह से बीस्ट मोड में दिखाई दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अब तक, फिल्म के ट्रेलर और अन्य यूनिट्स से यही समझ आ रहा था कि सलमान एक्शन के कुछ सीन्स के साथ एक शांत और कंपोज्ड स्टेट में दिखाई देंगे। लेकिन ‘कोई तो आएगा’ में पूरी तरह से एक अलग कहानी देखने मिल रही है। आप देख सकते हैं इस गाने में सलमान से रूबरू करवाया गया है जो हड्डियों को तोड़ते और सिर फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान का यह अंदाज बड़ा ही बेहतरीन है।

वैसे इस फिल्म की घोषणा को काफी समय हो चुका है लेकिन यह अब तक रिलीज नहीं हुई है। फिलहाल नए गाने का टीजर इस बात का सबूत है कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को बड़े पर्दे पर क्या देखने मिलेगा। आप सभी को बता दें कि इस गाने का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, जिसके बोल रवि बसरूर और शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। वही, बैकग्राउंड वोकल्स रवि बसरूर और उनकी टीम ने दिए हैं। यह फिल्म 24 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अपनी आवाज और हाइट को लेकर हमेशा इनसिक्योर रहती थी रानी मुखर्जी, इस मशहूर एक्टर ने बदल दिया नजरिया

फोटोज शेयर कर जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा कैप्शन की हर कोई हुआ सोचने पर मजबूर

इस दिन रिलीज होगी अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -