रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर
रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी आगामी फिल्म अटैक (Attack) को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडिज (jacqueline fernandez) तथा रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet Singh) मुख्य किरदार में हैं। ये फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी। रिलीज से पूर्व मेकर्स ने मोस्ट अवेटेड एक्शन मूवी का टीजर जारी कर दिया है। इस मूवी में जॉन जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की कहानी रेंजर अधिकारी द्वारा किए गए मिशन पर अधारित है।

वही ‘अटैक’ एक्शन एवं ड्रामा से भरपूर फिल्म है। मेकर्स ने 1 मिनट 23 सेकंड का टीजर लॉन्च किया है। टीजर का आरम्भ एक सांग के साथ होता है जिसमें हम जॉन को टूटे हुए सिपाही के तौर पर देखते हैं जो आतंकवाद को जड़ से समाप्त करना चाहता है। टीजर में जॉन किलिंग मशीन के रूप में दिखाई दे रहे हैं। जैकलीन का रूप एकदम अलग है। वहीं रकुल प्रीत सिंह भी सांइटिस्ट के तौर पर लोगों का ध्यान खींचने में सफल होती हैं।

वही जॉन ने अपनी आगामी फिल्म का टीजर इंस्टाग्राम पर साझा किया है। आपको बता दें कि कल ही जॉन के इंस्टग्राम से उनके सभी पुरानी तस्वीरें तथा वीडियोज को डिलीट कर दिया गया था। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा था कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। मगर अभी उनके अकाउंट से फिल्म का टीजर साझा करने से सभी प्रकार की अफवाहों पर प्रतिबंध लगा दी है। टीजर को साझा करते हुए जॉन ने लिखा, "भारत के पहले Super Solider के गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। टीजर रिलीज हो गया है। अटैक सिनेमाघरों में 28 जनवरी 2022 को रिलीज होगी”।

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम

सीएम खान के बेटे को हुआ कोरोना, BMC ने सील कर दी पूरी बिल्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -