द कप‍िल शर्मा शो की टीम ने मचाई जमकर धूम, सामने आया पार्टी का जबरदस्त VIDEO
द कप‍िल शर्मा शो की टीम ने मचाई जमकर धूम, सामने आया पार्टी का जबरदस्त VIDEO
Share:

करोड़ों दर्शकों को गुदगुदाने वाले तथा सभी स्टार्स को एक मंच पर लाने वाले मशहूर टेलीविज़न कॉमेडी शो द कप‍िल शर्मा शो अब बंद होने जा रहा है। शो के रैप अप की वीड‍ियोज सामने आए हैं। अर्चना पूरन सिंह ने शो के अंतिम दिन का बीटीएस वीड‍ियोज साझा किया है, जिसमें जमकर मस्ती और धमाल मचा हुआ है।

वही पूरी टीम एक दूसरे के साथ नाच-गा रहे हैं। कप‍िल शर्मा ने भी अंतिम दिन के शेड्यूल में अपनी सिंग‍िंग टैलेंट को खुलकर पेश किया। वे अपनी टीम के मस्ती को रिकॉर्ड भी करते जा रहे हैं। BTS वीड‍ियो में कप‍िल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, कप‍िल की वाईफ ग‍िन्नी सभी दिखाई दिए। कप‍िल और ग‍िन्नी ने कपल डांस भी किया। कप‍िल ने मीका सिंह के सांग 'सावन में लग गई आग' के साथ पार्टी को समाप्त क‍िया। शो अवश्य बंद हो रहा है, लेकिन एक हैप्पी नोट के साथ। 

वही शो में इससे पहले जुग जुग जियो की स्टारकास्ट शिरकत करने वाली है। कप‍िल ने फिल्म की कास्ट कियारा आडवाणी, अन‍िल कपूर, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोली, वरुण धवन सभी के साथ फुल टू मस्ती की। अपने जोक्स से सभी का जमकर मनोरंजन किया। कहा जा रहा है क‍ि कप‍िल शर्मा अपनी टीम के साथ US तथा कनाडा के टूर पर न‍िकलने वाले हैं। इसी टूर के चलते वे अपने शो को बंद कर रहे हैं। यह टूर जून से आरम्भ होगा जो क‍ि जुलाई तक चलेगा। इस एक माह के टूर पर कप‍िल कई शहरों में भारतीय मनोरंजन का तड़का लगाएंगे।

नेपोटिज्म को लेकर कपिल शर्मा ने उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

कपिल शर्मा के जिस्म से रूह निकालना चाहती है कंगना रनौत, खुद दिया ये बड़ा बयान

ब्रालेट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, इंटरनेट का पारा किया हाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -