'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की टीम ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी सफलता
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की टीम ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी सफलता
Share:

टेलीविज़न चैनल सब टीवी का जबरदस्त शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' वर्ष 2008 से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविज़न के उन शोज में से एक है जिसकी फैनफॉलोइंग ताबड़तोड़ है। आज सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रशंसकों के लिए बहुत विशेष दिन है। आज सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपने 3100 एपिसोड्स का सफर पूर्ण कर लिया है। 3100 एपिसोड पूरा होते ही शो के तारक मेहता मतलब शैलेश लोढ़ा ने एक वीडियो साझा करके प्रशंसकों का आभार जाहिर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

28 जुलाई 2008 के दिन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम ने इस यात्रा का आरम्भ किया था। पिछले 12 वर्षों से सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। प्रशंसकों के प्यार के कारण सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआरपी लिस्ट में भी अपना दबदबा बनाए हुए है। बता दें कि सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टोरी एक गुजराती नॉवल 'दुनिया ने ऊन्धा चश्मा' से ली गई है। 

वही इस पुस्तक को लिखने वाले लेखक का नाम तारक मेहता है जिसका रोल शैलेश लोढ़ा निभाते हैं। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 3000 एपिसोड होते ही शो की पूरी टीम टेलीविज़न रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर जा पहुंची थी। यहां पर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम ने इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टार्स के साथ खूब हंगामा मचाया था। 

निया ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को किया दीवाना, देंखे ये तस्वीरें

BB14: इस हफ्ते होगा डबल इविक्शन, इन्हे दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

बिग बॉस 14: अभिनव शुक्ला को बेघर करके निर्माता को हुआ अफ़सोस, वीडियो शेयर करके कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -