इंटरनेट पर वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का 'सुसाइड नोट', फैंस को लगा झटका
इंटरनेट पर वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का 'सुसाइड नोट', फैंस को लगा झटका
Share:

भोजपुरी की मशहूर गायिका शिल्पी राज का एक सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई। इस पोस्ट में शिल्पी राज ने कुछ ऐसी बातें लिखी थीं जिसने न केवल प्रशंसक बल्कि बाकी लोगों को भी टेंशन में डाल दिया। दरअसल शिल्पी की इस पोस्ट को पढ़कर लोगों को लगा कि वह खुदखुशी करने वाली हैं। उनकी इस पोस्ट से इंटरनेट पर खलबली मच गई, मगर फिर शिल्पी राज ने स्वयं ही ऐसी अटकलों पर विराम लगा दिया।

अपनी पोस्ट को शिल्पी राज ने लेकर दी गई सफाई में क्या कहा, यह जानने से पहले चलिए आपको यह बताते हैं कि शिल्पी राज की पोस्ट में ऐसा क्या लिखा था जिससे प्रशंसकों में हड़कंप मच गया? शिल्पी राज ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- कोई भी काम मैं अच्छे से नहीं कर पाई। ना पढ़ाई... ना संगीत। मैं क्या थी और क्या बन गई।

अपनी पोस्ट में शिल्पी ने लिखा- सच कहूं तो आज मैं एक कठपुतली बन गई हूं, कुछ समझ में नहीं आता कि क्या करूं। मां एक तुम ही हो जो मुझे रोकी हुई हो। मगर अब मन नहीं करता है इस दुनिया में रहने का। माफ करना आप। शिल्पी ने अपनी पोस्ट के अंत में एक रोने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बना दिया था। बाद में अपने एक इंटरव्यू में शिल्पी ने बताया कि उन्होंने यह पोस्ट काम के दबाव में आकर लिख दिया था तथा उनका खुदखुशी का इरादा नहीं था। शिल्पी ने बताया- मैं बिलकुल ठीक हूं, काम का थोड़ा सा दबाव था जिसके कारण यह पोस्ट लिख दिया था। अब सब ठीक है।

तलाक की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाई चारु की ये तस्वीरें

किसी फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, बल्कि तिहाड़ में 'बलात्कारी' से मालिश करवा रहे हैं सत्येंद्र जैन !

जया बच्चन को लेकर अमिताभ ने खोला एक और बड़ा राज, बोले- 'घर का माहौल खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -