विदेश में भी बजा डायन मोहना का डंका
विदेश में भी बजा डायन मोहना का डंका
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'नज़र' को खूब पसंद किया जा रहा है. अब इस शो ने एक माइलस्टोन क्रिएट किया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. मिली खबरों के अनुसार मोनालिसा (अंतरा विश्वास), हर्ष राजपूत और नियती फतनानी स्टारर इस शो ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में अपना नाम रोशन किया है जी हाँ और सभी इसे देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस शो को ब्रिटेन के व्यूवरशिप में पहला स्थान मिला है जो आप सभी को हैरान कर सकता है. खबरों के अनुसार बिज़ एशिया की रेटिंग के अनुसार, 'नज़र' 107,200 दर्शकों के साथ यूके में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भारतीय शो बन गया है और लीड अभिनेत्री 'मोनालिसा' ने अपने दोस्तों और फैंस के साछ अपनी इस खुशी को जाहिर किया है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "अब यह शेयर किया जाना चाहिए. 'नज़र' की हमारी पूरी टीम को बधाई. हमारी कड़ी मेहनत रंग लाई है. हमारे सभी दर्शकों को धन्यवाद." आप सभी जानते ही हैं कि बालाजी टेलीफिल्म्स की 'नागिन' सीरीज़ के हिट होने के बाद सूपरनैचुरल सीरीज की अब बहार सी आ गई है और अब लगातार कई ऐसे शोज दिखाए जा रहे हैं जो हॉरर हैं.

ऐसे में नजर शो ने लगातार टीआरपी की रेस में अपना स्थान बरकरार रखा है और यह शो सभी को अक्सर ही भाता रहा है यह जब से आया है तभी से सभी का फेवरेट बना हुआ है.

फिल्फेयर अवार्ड में अंकिता लोखंडे पर टिकी रहीं सभी की निगाहें

वेलेंटाइन डे पर कुछ इस कदर रोमांटिक हुए प्रिंस और युविका

नागिन 3 से होगी सुरभि ज्योति की छुट्टी, करिश्मा तन्ना करेंगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -