शादी के नाम पर होता रहा छात्रा से रेप और फिर...

Jul 01 2020 02:00 PM
शादी के नाम पर होता रहा छात्रा से रेप और फिर...

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में कोतवाली इलाके में रहने वाली छात्रा से शादी के नाम पर जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरसक मिली जानकारी के मुताबिक कई सालों तक उसके साथ न सिर्फ शारीरिक शोषण किया गया बल्कि गर्भपात भी कराया गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक जैसे ही युवक की सीएचसी में मेडिकल अफसर के पद पर नौकरी लगी तो उसने शादी से मना कर दिया. वहीं अब छात्रा ने कोतवाली में दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

इस मामले में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 'आरोपी आशुतोष यादव झूंसी का रहने वाला है, जिससे उसकी मुलाकात करीब 10 साल पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पढ़ने के दौरान हुई. दोनों में नजदीकियां हुईं जिसके बाद वह उसके घर भी आने-जाने लगा. साथ ही उससे शादी का भी वादा किया.' इस मामले में आगे उसने कहा, 'विवि से निकलकर आरोपी नेपाल के काठमांडू स्थित मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस करने चला गया लेकिन वह इस दौरान शहर आकर छात्रा से मिलता जुलता भी रहा और शारीरिक संबंध भी बनाए. एक बार धोखे से गर्भपात भी कराया. इस दौरान बार-बार यही कहता रहा कि वह उससे ही शादी करेगा.'

इन सभी के अलावा पीड़िता ने यह भी कहा कि 'इसी साल की शुरुआत में घरवालों ने मेरी शादी भी तय कर दी लेकिन वह धमकी देता रहा कि रिश्ता तुड़वा देगा और साथ ही यह भी कहा कि वह उसकी शादी कहीं और नहीं होने देगा.' पुलिस के अनुसार बीते सोमवार को पीड़िता ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की और उसी शिकायत के आधार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ नामजद केस दर्ज हो चुका है. उसकी तलाश जारी है.

घर के बाहर सो रहा था व्यक्ति, हुई पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

छात्रा को अपने घर ले गया छात्र और किया दुष्कर्म का प्रयास

ड्यूटी पर जाते थे माता-पिता, पड़ोसी से हो गई बेटी की दोस्ती लेकिन एक रात...