मोबाइल पर Online क्लास अटैंड कर रहा था स्टूडेंट तभी हो गया ब्लास्ट और फिर...
मोबाइल पर Online क्लास अटैंड कर रहा था स्टूडेंट तभी हो गया ब्लास्ट और फिर...
Share:

मोबाइल से ऑनलाइन क्लास अटैंड करना शुरू कर दिया है, पर चार्जिंग पर लगे होने पर लंबे वक़्त तक उपयोग जानलेवा हो सकता है। सतना में कक्षा-8 का छात्र मोबाइल पर ऑनलाइन क्लास  ले रहा था। इसी  बीच मोबाइल में ब्लास्ट हो गया। स्टूडेंट का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है। गंभीर हालत में उसे सतना के जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां से उसे जबलपुर रैफर  कर दिया गया है। 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार घटना सतना जिले के नागौर तहसील के चदकुइया गांव की है। 15 साल रामप्रकाश पिता भानुप्रसाद भदौरिया एक निजी स्कूल में कक्षा-8 का स्टूडेंट है। गुरुवार दोपहर को वह स्कूल की ऑनलाइन क्लास अटेंड करने में लगे हुए थे। इस बीच मोबाइल भी चार्ज पर लगा हुआ था। इसी वक़्त मोबाइल फोन में ब्लास्ट हुआ। जिससे स्टूडेंट का मुंह और नाक का भाग बुरी तरह लहूलुहान हो गया। परिजन नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे सतना जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। हालत इतनी गंभीर थी कि बाद में उसे जबलपुर रैफर कर दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि छात्र का मुंह और नाक पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका था। 

परिजन सदमे में: भानुप्रसाद ने कहा है कि उनका बेटा रोजाना ऑनलाइन क्लास अटेंड करने में लगा हुआ था। गुरुवार दोपहर को भी वह घर में ही पढ़ाई कर रहा था। तभी तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। परिवार के सभी लोग उसके कमरे की तरफ दौड़े तो वह अचेत अवस्था में लहूलुहान पड़ा हुआ था। नागौद से सतना और फिर जबलपुर रैफर  कर दिया गया। नाक और मुंह पूरी तरह से क्षत-विक्षत है।

घर में पूजा-पाठ के दौरान जरूर रखे इन 5 बातों का ध्यान

खेलो इंडिया: इस बार 14 टीमें महिला हॉकी लीग में लेंगी भाग

ओमिक्रॉन संक्रमण का ये एक लक्षण है सबसे अलग, वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -