इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी'
इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी'
Share:

नक्सल और उससे जुड़ी ख़बरें हमेशा भारतीयों को आकर्षित कर रही है। वहीं अब वेब सीरीज़ की दुनिया भी ऐसी कहानी से अच्छूत नहीं रहने वाला है। ज़ी-5 की वेब सीरीज़ 'नक्सलबाड़ी' नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों और वहां के निवासियों की जिंदगी पर आधारित कहानी को लेकर आने को तैयार है। इस वेब सीरीज़ को 28 नवंबर को रिलीज़ की जाने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वेब सीरीज़ में कोल्ड लस्सी और चिकन मासला फेम राजीव खंडेलवाल लीड रोल में दिखाई देने वाले है। वहीं, इसमें शक्ति आनंद भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले है। कुछ वक़्त पहले ख़बर थी कि फ़िल्म की शूटिंग गोवा में चल रही थी। जिसका एलान काफी समय पहले पहले ही कर दिया गया था। हालांकि, इस पर लॉकडाउन और कोरोना वायरस का असर देखने को मिला। लेकिन अंत तह वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू होने वाली है।

वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट के साथ-साथ एक पोस्टर जारी किया गया है। इसमें राजीव खंडेलवाल बंदूक के साथ भागते दिख रहे हैं। वेब सीरीज़ में उनका किरदार पुलिस वाले का है। दरअसल, वे इसमें एसटीएफ़ एजेंट बने हुए हैं। वेब सीरीज़ के लिए राजीव ने काफी मेहनत की है। गोवा से पहले इस वेब सीरीज़ की शूटिंग जंगलों में की गई है। ऐसे में इसे रियलिस्टिक रखने की कोशिश की गई है।

वहीं, अगर नक्सलवाड़ी की बात करें, तो वह जगह है जहां से भारत में नक्सल मूवमेंट चालू हुआ था। भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता चारू मजूमदार और कानू सान्याल ने इसकी शुरुआत की। इन दोनों के अगुवाई 1967 में सशस्त्र विद्रोह की शुरुआत पश्चिम बंगाल किया गया। हालांकि, बाद में इसमें से कई गुट अलग हो गए। कई पार्टियां बनीं। कुछ अब भी वैधानिक रूप से चुनाव में भाग लेते हैं।  अब देखना है कि ज़ी-5 की वेब सीरीज़ में क्या और कैसी कहानी दिखाई जाती है?

ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता, एक फिल्म के लेते है इतने पैसे

प्रियंका चोपड़ा ने आईजी को दी 'सुरक्षित नवरात्रि' की शुभकामनाएं

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -